हिमाचल के हमीरपुर में आधी रात को बाल आश्रम से चार बच्चे फरार
Hamirpur News in Hindi

हिमाचल के हमीरपुर में आधी रात को बाल आश्रम से चार बच्चे फरार
हमीरपुर में बाल आश्रम से भागे चार बच्चे.

भागने वाले बच्चों में महेन्द्र, जगजीत, व्रिकात और अशोक शामिल हैं. सुजानपुर थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया पुलिस बच्चों की तलाश कर रही है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

  • Share this:
हिमाचल के हमीरपुर में बाल आश्रम से चार बच्चे फरार हो गए हैं. फिलहाल इनका कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस बच्चों की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के सुजानपुर का यह मामला है. सुजानपुर बाल आश्रम से चार बच्चे फरार हुए हैं. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आधी रात को आश्रम की दीवार फांद कर चार नौनिहाल भागे हैं.

बाल आश्रम ने पुलिस थाना सुजानपुर में दर्ज मामला करवाया है. भागने वाले बच्चों में महेन्द्र, जगजीत, व्रिकात और अशोक शामिल हैं. सुजानपुर थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया पुलिस बच्चों की तलाश कर रही है. पुलिस छानबीन में जुटी है.



इस वजह से भागे बच्चे
सुजानपुर बाल आश्रम के चारों ओर बडी दीवारों के ऊपर कंटीली तारें लगाई गई  है, लेकिन फिर भी बच्चों के दीवार फांद कर भागने की बात सभी को हैरानी कर रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि चारों बच्चे पेपर देने के डर से बाल आश्रम से फरार हुए हैं. बाल आश्रम के अधीक्षक शिव देव ने बताया कि मध्य रात्रि को चार बच्चे आश्रम की दीवार फांद कर भाग गए हैं. उन्होंने बताया कि इन बच्चों के पेपर होने के कारण बाल आश्रम से भागे हैं.

ये बोली पुलिस

थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि चारों बच्चों की तलाश पुलिस द्वारा लगातार जारी है और शहर में नाकेबंदी करके गाड़ियों की तलाशी की जा रही है. सुजानपुर क्षेत्र के साथ लगते थाना में भी संपर्क साधा जा रहा है. शीघ्र ही चारों बच्चे पुलिस की कस्टडी में होंगे.

ये भी पढ़ें: मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाओं समेत 11 गिरफ्तार

नाबालिग से रेप: समझौते का दबाव बनाने के आरोपी 2 BJP वर्करों पर FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading