• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हमीरपुर: बाल आश्रम में कमरे की खिड़की तोड़ भागे 3 नाबालिग लड़के, मचा हड़कंप

हमीरपुर: बाल आश्रम में कमरे की खिड़की तोड़ भागे 3 नाबालिग लड़के, मचा हड़कंप

हिमाचल के हमीरपुर बाल आश्रम से भागे तीन किशो्र.

हिमाचल के हमीरपुर बाल आश्रम से भागे तीन किशो्र.

पिछले ढाई वर्ष पहले भी बाल आश्रम से 3 लड़के भाग गए थे. पुलिस ने तीन के भीतर तीनों लड़कों को ढूंढ लिया था. बाल आश्रम में लड़कों की कुल सँख्या 12 है, जिनमे से 3 लड़के मंगलवार को भाग गए हैं.

  • Share this:

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में बाल आश्रम सुजानपुर से 3 लड़के कमरे की खिड़की की जाली को तोड़कर भाग गए हैं. मामले में आश्रम प्रबंधन की शिकायत के बाद सुजानपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. घटना मंगलवार सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है. लड़कों के भाग जाने का पता चलने के तुरंत बाद आश्रम के प्रबंधन ने पुलिस थाना सुजानपुर में शिकायत दर्ज करवा दी. इसके बाद अब पुलिस लड़कों की तलाश में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार, 16 वर्षीय तीन लड़के मंगलवार सुबह आश्रम से भाग गए हैं. आश्रम प्रबंधन के अनुसार, विक्रांत निवासी जिला ऊना, शिवा उत्तराखंड और विशाल काठमांडू आश्रम से लापता हो गए हैं. इन लड़कों के साथ मोबाइल भी नहीं है, जिस वजह से पुलिस को इन्हें ट्रेस करने में दिक्कत पेश आ सकती है. हालांकि शहर में लगे सीसीटीवी कैमरा से पुलिस लड़कों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है, हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया.

शहर में लगे सीसीटीवी कैमरा से पुलिस लड़कों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है, हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया.

क्या कहती है पुलिस
सुजानपुर थाना के प्रभारी सतपाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करे लड़कों की छानवीन शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरो की जांच कर रहे है ताकि बच्चों का कोई सुराग मिल सके. उन्होंने बताया कि आईपीसी धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ओर छानबीन जारी है.

पहल भी भागे थे लड़के
अधीक्षक अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे शशि पाल ने बताया कि बाल आश्रम सुजानपुर से 3 लड़कों ने कमरे की खिड़की की जाली को तोड़कर भाग गए. उन्होंने बताया कि लड़कों के भाग जाने का पता चलने के तुरंत बाद आश्रम प्रबंधन पुलिस थाना सुजानपुर में शिकायत दर्ज करवाई गई. उन्होंने बताया कि ऐसा ही एक मामला पिछले ढाई वर्ष पहले भी 3 लड़के भाग जाने का था. उन्होंने बताया कि 3 दिन के भीतर ही पुलिस ने तीनों लड़कों को खोज निकाला था. इनमें से उन 3 लड़कों में विक्रांत शामिल मंगलवार को 4 बजे फिर अपने साथ दो और लड़को को भगा कर ले गया. बता दें कि पिछले ढाई वर्ष पहले भी बाल आश्रम से 3 लड़के भाग गए थे. पुलिस ने तीन के भीतर तीनों लड़कों को ढूंढ लिया था. बाल आश्रम में लड़कों की कुल सँख्या 12 है, जिनमे से 3 लड़के मंगलवार को भाग गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज