हमीरपुर में ढाई साल की मासूम से रेप, पिता-दादा पर दुष्कर्म का आरोप
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर में ढाई साल की मासूम से रेप, पिता-दादा पर दुष्कर्म का आरोप
हमीरपुर में ढाई साल की मासूम से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl Raped in Hamipur: डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि भोरंज उपमंडल के तहत एक महिला की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सबसे साक्षर जिला हमीरपुर (Hamirpur) में पिछले पन्द्रह दिन में रेप का तीसरा मामला सामने आया है. तीनों ही मामलों में पिता पर रेप (Rape) के आरोप लगे हैं. ताजा मामले में सौतेले पिता और दादा पर ढाई साल की मासूम (Minor Girl Rape in Hamirpur) से रेप का आरोप लगा है. आरोप है कि भोंरज में पिता इस घिनौने काम में दादा भी शामिल है.

बच्ची की मां ने दी शिकायत
मंगलवार शाम को बच्ची की माता ने पुलिस थाना में शिकायत दी है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बच्ची की मां के धारा-164 के तहत बयान कलमबंद किए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपी पिता और दादा को प्रारम्भिक मेडिकल जांच के लिए तलब किया है.

यह बोले डीएसपी
डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि भोरंज उपमंडल के तहत एक महिला की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. महिला के आरोप पर पुलिस ने महिला के पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरी तरह से छानबीन में जुटी हुई है.



यह पूरा मामला
गौरतलब है कि शिकायतकर्ता महिला ने कुछ माह पहले की दूसरी शादी की है. परिवार में आतंरिक कलह चली हुई है. महिला बच्ची के बीमार होने के बाद उसे महिला डाक्टर के पास ले गई थी. यहां जांच के बाद छेड़छाड़ का अंदेशा हुआ है. इस पर बच्ची की मां को पहले पुलिस में मामला दर्ज करने बात कही गई है. इके बाद पुलिस थाना भोरंज में पॉस्को एकट के तहत मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में भारी बर्फबारी, बर्फ से लकदक हुए पहाड़

हमीरपुर में ढाई साल की मासूम से रेप, पिता-दादा पर दुष्कर्म का आरोप

पटवारी भर्ती मामला: गड़बड़ी के आरोपों पर HC ने सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

देर रात थाने पहुंचे SP दिवाकर, नशे में धुत मिला चौकी प्रभारी सस्पेंड

मंडी: टू-व्हीलर पर दूसरी सवारी ने नहीं पहना हेलमेट, 8 दिन में 827 चालान काटे

HAS एग्जाम रिजल्ट: मंडी का ढंका, निशांत ने किया टॉप, संकल्प सेकंड टॉपर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज