लाइव टीवी

हमीरपुर में शराब पीते वक्त भिड़े 3 दोस्त, पेट में घुसा दी कांच की टूटी बोतल

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 1, 2019, 4:15 PM IST
हमीरपुर में शराब पीते वक्त भिड़े 3 दोस्त, पेट में घुसा दी कांच की टूटी बोतल
हमीरपुर में शराब पीने के दौरान भिड़े तीन दोस्त.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर (SP Hamirpur) ने बताया कि तीन युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक के पेट में बोतल से हमला किया गया था.

  • Share this:
हमीरपुर: नशे में धुत्त दो युवकों ने युवक के साथ मारपीट की और शराब (Alcohol) की टूटी हुई बोतल पेट में घोंप दी. मामला हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है. हमीरपुर के बराड़ा के तीन युवकों में नशे में धुत्त होकर मारपीट हुई. मारपीट (Beating) से लहुलहुान युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार रात करीब एक बजे शराब पी रहे तीनों युवकों में आपसी कहासुनी हो गई, जिसमें एक युवक के पेट में टूटी हुई बोतल घुसा दी. घायल अवस्था में लहूलुहान युवक को हमीरपुर मेडिकल कालेज (Hamirpur Medical College) में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आपस में हुई कहासुनी
रोहित कुमार और विनोद कुमार अपने दोस्त रिजुल कुमार निवासी बराडा के साथ बैठे हुए थे कि किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई. इसमें दोनों युवकों ने रिजुल के पेट में कांच की बोतल से हमला किया और लहुलुहान कर दिया. मारपीट के बाद खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह बोले पिता
रिजुल के पिता राकेश कुमार ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे मारपीट की घटना का पता चला है और खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने बडी बेरहमी से मारपीट की है और पेट में कांच की बोतल से हमला कर घायल किया है. रिजुल की माता रेखा देवी ने बताया कि रात को देखा तो रिजुल की हालत बहुत खराब थी और बेहोशी की हालत में अस्पताल लाए हैं. उन्होंने बताया कि दस बजे तक आपरेशन चला और उसके बाद हालत खराब बनी हुई है.

धारा-307 के तहत मामला दर्ज-एसपीएसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर (SP Hamirpur) ने बताया कि तीन युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक के पेट में बोतल से हमला किया गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी दो युवकों के खिलाफ धारा-307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: जेल की सजा काट रहे रामपाल के समर्थन में सत्संग के आयोजन पर बवाल

हिमाचल: विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख ठगे, आस्ट्रेलिया के बजाये इंडोनेशिया भेजा

हिमाचल में लगातार चौथे दिन भी बारिश, छह डिग्री तक लुढ़का पारा

अब चपरासी से लेकर अफसर तक को देना होगा संपत्ति का ब्यौरा

हिमाचल के मंडी-पठानकोट हाईवे पर HRTC बस और टैंपो में भिड़ंत, 3 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 4:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर