हमीरपुर: मां के सामने हाईवे पर ट्रक ने 6 साल की बेटी को रौंदा डाला, मौत

हमीरपुर में ट्रक ने बच्ची को कुचला.

Truck Accident in Hamirpur: थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और बच्ची के शव को पोस्मार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर भेज दिया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ. मां के सामने छह साल के बच्चे की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार, जिले के रंगस गांव में नादौन-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक के नीचे आ जाने से एक छह वर्षीय मासूम बच्ची की मौके पर मौत हो गई.

प्रवासी बच्ची अपनी मां के साथ शनिवार सुबह करीब 10 बजे रंगस बाजार की ओर जा रही थी. इस दौरान वह सड़क से गुजर रहे एक ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि ट्रक का आगे और पीछे वाले टायर बच्ची को रौंदते हुए उसके ऊपर से निकल गए और सड़क पर शरीर के चिथड़े बिखर गए. मौके पर ही रोती विलखती मां ने अपनी बच्ची के शरीर के हिस्सों को सड़क से इकट्ठा करके एक चादर से ढक कर सड़क के किनारे पर रख दिया. इस हादसे को देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया.

पुलिस कर रही कार्रवाई
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और बच्ची के शव को पोस्मार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.