लाइव टीवी

हिमाचल के हमीरपुर में ट्रक ने चार राहगीरों को रौंदा, तीन की मौत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 2, 2019, 2:52 PM IST
हिमाचल के हमीरपुर में ट्रक ने चार राहगीरों को रौंदा, तीन की मौत
हमीरपुर के भोटा में ट्रक ने चार लोगों को कुचला है.

Truck Accident in Hamirpur: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध किए हैं. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में बड़ा हादसा (Road Accident) हुआ है. यहां एक ट्रक (Truck) ने चार लोगों कों रौंद दिया, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

सुबह सात बजे हुए हादसा
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के भोटा (Bhota) में झिरालड़ी में हादसा हुआ है. सुबह करीब सात बजे ट्रक ने इन चार राहगीरों को रौंद डाला. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई दो घायलों की तो मौके पर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर हैं. वहीं, चीख-पुकार सुनकर लोग एकत्रित हुए और घायलों को भोटा अस्पताल पहुंचाया गया है. एक घायल की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई, जबकि एक का  उपचार जारी है. वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Medical College Hamirpur) भेजा गया है.

हमीरपुर: ट्रक चालक मौके से फरार है.
हमीरपुर: ट्रक चालक मौके से फरार है.


शटरिंग रिंग खोलने जा रहे थे सभी
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों  के बयान कलमबद्ध किए हैं. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक और घायल सभी प्रवासी हैं और सुबह के समय वे शटरिंग रिंग खोलने जा रहे थे कि इस दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए.

इनकी हुई मौतदो लोगों उमेश कुमार और राजीव कुमार निवासी उतर प्रदेश की मौत हो गई.  घायल दीपक की हालत बिगडने पर टांडा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है, उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है. हादसे के बारे में विपन कुमार यादव ने बताया कि सुबह शटरिंग करने के लिए जा रहे थे तो अचानक ही ट्रक उतराई में पैदल चल रहे लोगों पर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: डंगे के लिए बुजुर्ग ने लगाया टोल बैरियर-कहा-MLA ध्वाला ने ही दी थी सलाह

हमीरपुर में शराब पीते वक्त भिड़े 3 दोस्त, पेट में घुसा दी कांच की टूटी बोतल

हिमाचल के मंडी-पठानकोट हाईवे पर HRTC बस और टैंपो में भिड़ंत, 3 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर