लाइव टीवी

हमीरपुर में सड़क किनारे खेल रही 2 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौत
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 24, 2019, 4:59 PM IST
हमीरपुर में सड़क किनारे खेल रही 2 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौत
हमीरपुर में दो साल की बच्ची को ट्रेक ने कुचला.

Truck Crushes two year old girl in Hamirpur: पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के सुजानपुर (Sujanpur) में दो साल की मासूम को टिप्पर ने कुचल दिया. पुलिस ने आरोपी ट्रक (Truck) ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Hamirpur Police) ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

कुछ बच्चों संग खेल रही थी बच्ची
जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को सड़क किनारे पुल के काम में लगे हुए मजदूरों की बच्ची कुछ बच्चों संग खेल रही थी. इस दौरान ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई है. उपमंडल सुजानपुर की पंचायत दाड़ला में कनिका पुत्री शंकर निवासी जिला रायपुर छत्तीसगढ़ के पिता सुजानपुर-हमीरपुर मुख्य मार्ग पर बन रहे नए पुल के निर्माण में लगे थे. बच्ची के पिता दाडला पंचायत नजदीक संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास रहते हैं. वहीं पुल के निर्माण कार्य के लिए डंपिंग साइट बनाई गई थी.

दो साल की बच्ची की मौत

जब निर्माण सामग्री से भरा टिप्पर सामग्री लेकर वहां पहुंचा तो दो वर्षीय बच्ची टिप्पर के नीचे आ गई और मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान जगन कटोच सहित सुजानपुर थाना की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने टिप्पर चालक के बयान कलमबद्ध कर मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेजा गया है.

यह बोले आरोपी ड्राइवर
ड्राइवर के अनुसार, जब वह गाड़ी लेकर आ रहा था तो उस दौरान दो-तीन बच्चे खेल रहे थे और पास में दो छोटे छोटे कुत्ते भी थे. उन्हें वहां पर खेलता देखा तो वह गाड़ी से नीचे उतरा और सभी को वहां से हटाया. इसके बाद गाड़ी चलाने लगा तो एकाएक एक बच्ची ट्रक के नीचे आ गई. मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त थाना प्रभारी एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भेजी गई थी. मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजने के बाद परिजनों को सौंपा गया है. वाहन को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया है.ये भी पढ़ें: क्रिसमस स्पेशल: कालका-शिमला ट्रैक पर पहली बार चलेगी 6 कोच वाली VistaDom Train

कुल्लू-मनाली में 17 करोड़ रुपये से नीदरलैंड की कंपनी बनाएगी आईस हॉकी स्टेडियम

हिमाचल के इकलौते सैनिक स्कूल में आठवीं के स्टूडेंट से रैगिंग, FIR

शिक्षक की संदिग्ध मौत: पुलिस की गाड़ी पर पथराव करने पर 4 लोगों के खिलाफ FIR

CM के बयान पर नेता विपक्ष का पलटवार-2 साल से नाटियां ही तो डाल रही सरकार

हिमाचल के स्पीति में शुरू हुई JIO की सर्विस, लाहौल में भी लगे 8 टावर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 4:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर