लाइव टीवी

दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी और दराट से हमले में 4 घायल, देखें VIDEO

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 1:27 PM IST
दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी और दराट से हमले में 4 घायल, देखें VIDEO
हमीरपुर के नादौन में दो परिवारों में झड़प.

नादौन एसएचओ (Naduan SHO) प्रवीण राणा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए हैं।

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में दो परिवारों में खूनी संघर्ष हुआ. दोनों परिवारों में लाठी, डंडे और दराट से वार किए गए और इस संघर्ष में चार लोग घायल हैं. अब मामले का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के नादौन (Nadaun) की ग्राम पंचायत नौहंगी के गांव कुठियाना में रविवार देर शाम जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दोनों परिवारों ने लड़ाई में दराट, डंडों का इस्तेमाल किया, जिससे चार लोग जख्मी हो गए हैं.

पड़ोसी परिवार पर हमले का आरोप
गांव कुठियाना निवासी सूरम सिंह ने अपने पड़ोसी प्रधान हंस राज, उनके भाई पवन कुमार के अलावा अजय कुमार, मनोज कुमार, संसारो देवी, मिलापो, और कुछ बाहर के लोगों पर हमले का आरोप लगाया है.



घर में घुसकर मारपीट
पुलिस को दी शिकायत में सूरम सिंह ने कहा कि हंसराज और उनके परिवार के लोगों ने उनके घर में घुस कर उनपर और उनके परिवार पर दराट, लाठी-डंडों और लात-मुक्कों से हमला कर घायल कर दिया, जिससे उन्हें और उनकी भाभी शारदा कुमारी को गंभीर चोटें आई हैं.
Loading...

यह बोली पुलिस
नादौन एसएचओ प्रवीण राणा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-नशे के ओवरडोज से मौत! घर से फीस ले गया था आदित्य, वर्कशॉप के पास मिला शव

हिमाचल उपचुनाव: शिकायतों पर कार्रवाई नहीं कर रहा EC: कांग्रेस

कुल्लू दशहरा उत्सव: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के नाम रही अंतिम संध्या

शिमला: रामपुर में कार के डैशबोर्ड में चिट्टा ले जा रहे तीन युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...