हिमाचल के हमीरपुर में 24 घंटे में दो रेप, दोनों ही मामलों में पिता पर आरोप
Hamirpur News in Hindi

हिमाचल के हमीरपुर में 24 घंटे में दो रेप, दोनों ही मामलों में पिता पर आरोप
हमीरपुर में 48 घंटे में रेप के दो मामले सामने आए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Two Rape Case in Hamirpur: एसपी अर्जित सेन (SP Hamirpur) के मुताबिक, पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल (Medical) करवाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में 48 घंटे में रिश्ते को शर्मसार करने के दो मामले सामने आए हैं. दोनों ही ही मामलों में पिता पर दुष्कर्म (Rape Case) के आरोप लगे हैं. पहला मामला  जिले के भोरंज का है. यहां सौतेले पिता ने अक्षम बेटी के साथ दुराचार किया है. वहीं, दूसरे मामले में बड़सर में पिता पर आरोप है कि उसने 17 साल की नाबालिग बेटी (Minor Girl) के साथ रेप किया है. एसपी हमीरपुर अर्जित सेन (SP Hamirpur) ने बताया कि भोरंज मामले में आरोपी पित को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, जबकि बड़सर मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कई साल से कर रहा था गंदी हरकत
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के बड़सर के एक गांव की बेटी ने पिता पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. 17 वर्षीय लड़की ने मां के साथ पुलिस स्टेशन बड़सर में शिकायत दर्ज करवाई थी. आरोपों के मुताबिक, बीते सात साल पहले पिता ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद भी आरोपी लगातार छेड़छाड़ करता आ रहा था. शिकायत में कहा गया है कि सात साल पहले वह काफी छोटी थी और अब उसने आवाज उठाने का फैसला किया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह बोले एसपी
एसपी अर्जित सेन के मुताबिक, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है. महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की गई है. एसपी ने कहा आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और उसे 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें: PHOTOS: सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए हिमाचली लाल मनीष पंचतत्व में विलीन

पूर्व CM वीरभद्र सिंह के भतीजे अकांक्ष मर्डर केस में दोषी हरमेहताब को उम्रकैद

हिमाचल के हमीरपुर में 24 घंटे में दो रेप, दोनों ही मामलों में पिता पर आरोप

हिमाचल: तिरंगे में लिपटी आई ITBP जवान की पार्थिव देह, अंतिम विदाई दी

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्डस में दर्ज हुआ मंडी का ‘सामूहिक कन्या पूजन’

PHOTOS: रोहतांग पास एक बार फिर बहाल, लेकिन बर्फीली हवाओं ने रोकी रफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज