अपना शहर चुनें

States

वीरभद्र सिंह जब भी सीएम बने तब हमीरपुर का विकास रूका: बलदेव शर्मा

बलदेव शर्मा, बडसर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी के उम्मीदवार
बलदेव शर्मा, बडसर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी के उम्मीदवार

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के मुददे को लेकर तीनों ही उम्मीदवारों द्वारा एक दूसरे पर आरोपों की छींटाकशी कर जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिला की बडसर विधानसभा सीट पर इस बार के चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. बडसर विधानसभा से वर्तमान में विधायक रहे सीपीएस इंद्रदत लखनपाल के सामने बीजेपी के उम्मीदवार बलदेव शर्मा सीधी टक्कर देते नजर आ रहे हैं तो आजाद उम्मीदवार समाजसेवी सीता राम भारद्वाज भी दोनों उम्मीदवारों के लिए कांटा बने हुए हैं.

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के मुददे को लेकर तीनों ही उम्मीदवारों द्वारा एक दूसरे पर आरोपों की छींटाकशी कर जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश की जा रही है. वहीं, जनता भी अब पशोपेश में है कि नौ नवंबर को किस उम्मीदवार को अपना मत दें.

बीजेपी के उम्मीदवार बलदेव शर्मा का कहना है कि जनता में भारी रोष है कि वीरभद्र जब जब मुख्यमंत्री बने हैं तब तब बडसर में ही नहीं अपितु हमीरपुर का विकास रूका है. सीपीएस इंद्रदत लखनपाल ने अपनी जीत का दावा किया है और कहा कि टीका टिप्पणी वे लोग कर रहे हैं जो खुद पन्द्रह साल तक बडसर में राज करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि पांच साल विकास करवाया है और जनता फिर से कांग्रेस का साथ देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज