हिमाचल के हमीरपुर में भाई के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

एसपी हमीरपुर (SP Hamirpur) अर्जित सेन ने बताया कि मंगल सिंह की हत्या 17 अगस्त को हो गई थी. लेकिन पोस्टर्माटम में इस बात का अंदेशा होने पर ही पुलिस ने धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 3:53 PM IST
हिमाचल के हमीरपुर में भाई के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा
हिमाचल के हमीरपुर में मर्डर.
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 3:53 PM IST
कहासुनी के बाद भाई के साथ मिलकर पति को मौत के घाट (Murder) उतार दिया. मामला हिमाचल के हमीरपुर ((Murder in Hamirpur)) जिले का है.जानकारी के अनुसार, जिला के भोरंज में पत्नी और साले ने पति को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, मामला 17 अगस्त का है, लेकिन मृतक की पोस्टर्माटम रिपोर्ट में हुए खुलासे के बाद हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज किया है.

कहासुनी के बाद हत्या
बता दें कि भोरंज के शभूं के ताल में रहने वाले प्रवासी मंगल सिंह (38) को पत्नी और साले ने आपसी कहासुनी के बाद मौत के घाट उतार दिया था. एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को पकडने के लिए टीम उतर प्रदेश के लिए रवाना कर दी है.

17 अगस्त का मामला

भोरंज के शंभू के ताल में पिछले कुछ साल से उतर प्रदेश के जिला फरूखावाद के मंगल सिंह उसकी पत्नी अर्चना देवी और साला अंकित रहते थे. दिहाडी मजदूरी का काम कर रहे थे. गत 17 अगस्त को किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के दौरान पत्नी अर्चना और साले अंकित ने मंगल सिंह के साथ मारपीट की, जिस कारण मंगल सिंह की मौत हो गईं. बडी चालाकी से पत्नी और साले ने मंगल सिंह को भोरंज अस्पताल पहुंचाया और यहां डॉक्टरों ने मंगल सिंह को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने उस समय इसमामले को घटना करार दिया. बुधवार को जब मंगल सिंह की पोस्टर्माटम रिपोर्ट सामने आई तो उसमें हत्या का अंदेशा पाया गया है. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

यूपी रवाना हुई पुलिस: एसपी
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि उतर प्रदेश के व्यक्ति मंगल सिंह की हत्या 17 अगस्त को हो गई थी. लेकिन पोस्टर्माटम में इस बात का अंदेशा होने पर ही पुलिस ने धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को शक है कि पत्नी और साले ने मंगल सिंह की हत्या की है, इसलिए पुलिस की टीम को उतर प्रदेश के लिए रवाना किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: सुंदरनगर: 24 घंटे में चिट्टे का तीसरा मामला, 2 युवक गिरफ्तार

CM के सुरक्षा अधिकारी का FB अकाउंट हैक, ‘I Love U Pakistan‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...