अपना शहर चुनें

States

हमीरपुर की लुटेरी लुगाई! 2 बच्चों की मां 15 लाख रुपये और 5 लाख का सोना लेकर फरार

 पत्नी गोल्ड और कैश लेकर फरार हो गई है.
पत्नी गोल्ड और कैश लेकर फरार हो गई है.

हमीरपुर में गले में दर्द की दवा लेने की बात कहकर घर से फरार हो गई आरोपी महिला. दिव्यांग पति ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत. 18 साल की कमाई पर हाथ साफ करने का आरोप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 1:13 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में उपमंडल की ग्राम पंचायत पट्टा की रहने वाली 2 बच्चों की मां करीब 5 लाख का सोना (Gold) और 15 लाख की नकदी लेकर घर से फरार (Ran Away) हो गई है. पति की दिव्यांगता का फायदा उठाकर महिला भाग गई है. पीड़ित पति प्रताप सिंह ने बताया कि वह बद्दी में फैक्टरी (Factory) में काम करता है और घर में पत्नी मंजू देवी, 18 व 14 साल के 2 बेटे और बूढ़े माता-पिता रहते हैं.

लॉकडाउन की वजह से छूटी नौकरी
प्रताप ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से वह पिछले करीब 2 माह से घर पर ही है. उसने बताया कि घर में मकान का काम लगाना था जिसके लिए बैंक से करीब 15 लाख रुपए निकालकर ट्रंक में रखे थे. इसी बीच 12 नवंबर को उसकी पत्नी गले में दर्द होने की बात कहकर दवाई लेने पट्टा के लिए सुबह करीब 8 बजे चली गई. शाम तक जब वह घर वापस नहीं आई तो उसके फोन पर संपर्क किया, लेकिन मोबाइल बंद था.

तलाश के बाद पता नहीं चला
प्रताप ने पत्नी की सभी जगहों पर तलाश की, लेकिन जब उसका कहीं पता नहीं चला तो अगले दिन 13 नवंबर को पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज करवा दी. पीड़ित ने बताया कि घर के संदूक में मकान बनाने के लिए रखे करीब 15 लाख रुपए, बैंक की पासबुकें और करीब 5 लाख के सोने के गहने गायब थे और वर्तमान में उनके पास जेब खर्च के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं. क्योंकि घर में पैसों इत्यादि का हिसाब उसकी पत्नी ही रखती थी और 18 साल की पूरी की पूरी कमाई को लेकर फरार हो गई है.



बाजार से फोन भी उधार खरीदा
पीड़ित ने बताया कि शिकायत के कई दिन बीत जाने पर अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है. उसने बताया कि अगले दिन उसे पता चला कि उसकी पत्नी पट्टा बाजार से मोबाइल की दुकान से साढ़े 6,000 रुपए का मोबाइल फोन उधार ले गई है, जिसका आईएमईआई नम्बर उसने भोरंज पुलिस को भी दे दिया है.

क्या बोली पुलिस
इधर, मामले को लेकर थाना प्रभारी भोरंज सीआर चौधरी का कहना है कि महिला के घर से कहीं चले जाने की शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर महिला की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज