लाइव टीवी

VIDEO: यहां महिला बास्केटबॉल टीम ने जीता गोल्ड, बबीता ने दिखाया कमाल

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2018, 3:49 PM IST

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर की बेटी ने मलेशिया के पिनांग में संपन्न हुई एशिया पेसिफिक मास्टर गेम्स में भारतीय बास्केटबॉल महिला टीम ने गोल्ड मेडल जिताने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. भारतीय टीम में हिमाचल प्रदेश की एकमात्र खिलाड़ी वन विभाग हमीरपुर में कार्यरत बबीता कमारी का प्रदर्शन सराहनीय रहा है. बबीता ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलवाई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर की बेटी ने मलेशिया के पिनांग में संपन्न हुई एशिया पेसिफिक मास्टर गेम्स में भारतीय बास्केटबॉल महिला टीम ने गोल्ड मेडल जिताने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. भारतीय टीम में हिमाचल प्रदेश की एकमात्र खिलाड़ी वन विभाग हमीरपुर में कार्यरत बबीता कमारी का प्रदर्शन सराहनीय रहा है. बबीता ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलवाई. एशिया पेसिफिक मास्टर गेम्स अंतरराष्ट्रीय मास्टर गेम्स एसोसिएशन के तत्वाधान में इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी की निगरानी में मलेशिया सरकार व आईएमजी द्वारा आयोजित की गई जिसमें 62 देशों ने भाग लिया व 28 खेलों का आयोजन किया गया. भारतीय टीम ने जापान, मंगोलिया, हंगरी और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को पछाड़कर गोल्ड मेडल हासिल किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर