लाइव टीवी

हमीरपुर में महिला की संदिग्ध मौत: रात को कमरे में सोई थी पूनम, सुबह मिली मृत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 10, 2019, 10:37 AM IST
हमीरपुर में महिला की संदिग्ध मौत: रात को कमरे में सोई थी पूनम, सुबह मिली मृत
हमीरपुर में महिला की लाश मिली है.(सांकेतिक तस्वीर)

Women Found Dead in Hamirpur: डीएसपी हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने बताया कि किराये के कमरे से एक युवती की लाश बरामद हुई है. युवती की मौत कैसे हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

  • Share this:
हमीरपुर. जिला मुख्यालय हमीरपुर (Hamirpur) में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. 29 वर्षीय महिला की लाश (Dead Body) हमीरपुर नगर परिषद के वार्ड-आठ में किराये के कमरे से बरामद हुई है. मृतका की पहचान पूनम कुमारी (Poonam Kumari) पत्नी सुमित कुमार गांव शिरढ़ (रायसन) जिला कुल्लू (Kullu) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, पूनम के पति कुल्लू में भूटिको में कार्यरत हैं और पांच साल का बेटा स्कूल में पढ़ता है. पुलिस जांच कर रही है कि महिला की मौत कैसे हुई है. मौत (Death) के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

सुबह कमरे में मृत मिली
पूनम हमीरपुर में ऊन उत्पाद बनाने वाली फर्म भुट्टिको सेल सेंटर में कार्यरत थी. रोजाना की तरह मंगलवार रात को अपनी दुकान से ड्यूटी करने के बाद पूनम अपने कमरे में जाकर सो गई, लेकिन बुधवार सुबह काफी देर तक बाहर नहीं निकली. दूसरे कमरे में उसके साथ रह रही युवती ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है तथा आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह बोली पुलिस
डीएसपी (DSP) हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने बताया कि किराये के कमरे से एक युवती की लाश बरामद हुई है. युवती की मौत कैसे हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

ये भी पढ़ें: बिना तलाक कर ली दूसरी शादी, पति ने भरी बारात में पहली पत्नी और बेटे को पीटा
Loading...

हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला से भाजपा ने 7, कांग्रेस ने 5 बार मारा है मैदान

'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें जबाव मिल गया'

बिना हाथों के NEET परीक्षा पास की, नहीं मिली एडमिशन, अब HC में उठेगा मामला

PHOTOS: हिमाचल के डलहौजी सहित चंबा में भारी ओलावृष्टि, पहाड़-सड़कें हुईं सफेद

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...