हमीरपुर में 28 साल की विवाहिता से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक फोटो (news18 creative)
सांकेतिक फोटो (news18 creative)

Gang rape in Hamirpur: पीडि़त महिला ने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई और हमीरपुर महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है. मंगलवार को गैंगरेप को थाने में यह मामला रिपोर्ट हुआ है. आरोप है कि 28 साल की विवाहिता से दो लोगों ने गैंगरेप किया है. फिलहाल, पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीएसपी हमीरपुर रेणु शर्मा ने मामले की पुष्टि की  है.

दो लोगों पर आरोप
सूत्रों के अनुसार, गांव के ही दो लोगों ने एक विवाहित महिला के साथ न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि वे उसके अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी दी. अश्लील फोटो के दम पर कई बार महिला के साथ रेप किया. शुरुआत में महिला लोकलाज के चलते खामोश रही, लेकिन अब महिला ने हमीरपुर महिला पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मायके में रहती है महिला
बताया जा रहा है कि हमीरपुर जिले के टौणीदेवी का मामला है. पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, 28 वर्षीय महिला मायके में रहती है. उसने बताया कि करीब दो सप्ताह पहले उसके गांव के ही दो लोगों ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. आरोपियों ने घटना को अंजाम देते वक्त उसके अश्लील फोटो भी अपने मोबाइल में क्लिक कर लिए. पीडि़त महिला ने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई और हमीरपुर महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज