हमीरपुर: पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने करवाचौथ की पूर्व संध्या पर किया सुसाइड

हमीरपुर में सुसाइड.
हमीरपुर में सुसाइड.

Women Suicide in Hamirpur: महिला का पति पेंटर का काम करता है और इनकी दो बेटियां हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 7:10 AM IST
  • Share this:
हमीरपुर. करवाचौथ (Karva Chauth) का व्रत रख कर सुहागिनें पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं, लेकिन यहां पर पति प्रताड़ना से तंग एक सुहागिन ने करवाचौथ की पूर्व संध्या पर ढांक से छलांग लगाकर जीवन लीला (Suicide) समाप्त कर ली है. पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत के आधार पर पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिल के उपमंडल बड़सर के चकमोह क्षेत्र में 29 वर्षीय कंचन ने मंगलवार रात को घर से कुछ दूर ढांक से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. महिला का शव बुधवार सुबह बरामद हुआ. मृतक महिला के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के ससुराल से फोन आया कि आपकी बेटी ढांक से गिर गई है. पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के साथ उसका पति बिना वजह से मारपीट करता था. यातनाओं से तंग आकर बेटी ने ढांक से छलांग लगा दी तथा उसकी मौत हो गई है.

महिला का पति पेंटर
बताया जा रहा है कि महिला का पति पेंटर का काम करता है और इनकी दो बेटियां हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, महिला के पति को गिरफ्तार करके मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज