लाइव टीवी

घरेलू झगड़े में मां ने चार बच्चों के साथ लगाई आग, दो बच्चों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2018, 8:37 PM IST

घरेलू कलह के चलते एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ खुद को आग लगा ली. इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में घरेलू कलह के चलते एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ खुद को आग के हवाले कर लिया. आग में जलने ने से दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई, जबकि मां और अन्य दो बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें झांसी के लिए रेफर कर दिया. आत्महत्या करने की इस घटना से जिले में सनसनी फैल गई है.

मामला हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र के आमगांव का है. जंहा घरेलू कलह के चलते महिला प्रेमवती बहुत दिनों से परेशान थी. उनकी यही परेशानी आज खुदखुशी की तरफ ले गई. महिला ने अपने चारों बच्चों के साथ खुद पर तेल छिड़कर आग के हवाले कर दिया. जब तक पड़ोसी उन्हें बचाने पहुंचते तब तक महिला और बच्चे बुरी तरह झुलस चुके थे.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को राठ सीएससी अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना में 7 महीने के दिव्यांशु और सपना की मौत हो चुकी है. वही प्रशांत 5 वर्षीय स्नेहा और ढाई वर्षीय सपना सहित माँ प्रेमवती को इलाज के लिए झांसी रेफर कर दिया गया है. इन सभी की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है. पुलिस की माने तो पति के शराब की वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसका नतीजा यह घटना है.

रिपोर्ट- उमाशंकर मिश्रा

ये भी पढ़ें-

PHOTOS: जानिये कौन हैं BIG BOSS में एंट्री करने वाली हिमाचली गर्ल सुरभि राणा

 जहरीली शराब कांड: कोर्ट ने 7 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2018, 8:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर