अपना शहर चुनें

States

VIDEO: हमीरपुर में पंचायत चुनाव पर मीटिंग में भिड़े कांग्रेस वर्कर, नोकझोंक और बहसबाजी

हमीरपुर में कांग्रेस की मीटिंग के दौरान गहमागहमी.
हमीरपुर में कांग्रेस की मीटिंग के दौरान गहमागहमी.

Hamirpur Congress Committee Meeting: मीटिंग का आयोजन पंचायत चुनाव (Panchayat Election Meeting) के प्रत्याशियों के चयन को लेकर चर्चा के लिए किया गया था. लेकिन इस दौरान कार्यकर्ताओं (Workers) में जमकर बहसबाजी हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 5:39 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में कांग्रेस जिला कमेटी की बैठक में गहमा-गहमी देखने को मिली है. बैठक (Meeting) में कांग्रेस वर्करों में तीखी नौकझोंक और बहसबाजी देखने की मिली है. मीटिंग का आयोजन पंचायत चुनाव (Panchayat Election Meeting) के प्रत्याशियों के चयन को लेकर चर्चा के लिए किया गया था. लेकिन इस दौरान कार्यकर्ताओं (Workers) में जमकर बहसबाजी हुई.

क्या बोले कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि जिला कांग्रेस की पंचायत चुनावों में किस तरीके से चुनाव लड़ा जाए और प्रत्याशी तय किए जाएं, इन मुददों को लेकर कांग्रेस ने चर्चा की है. बैठक में किसानों के आंदोलन को लेकर भी चिंता जाहिर की गई है, किसानों के आंदोलन को कुचला जा रहा है और इसकी कांग्रेस निंदा करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन को किस तरह से मजबूत किया जाए इसपर भी बैठक में रणनीति तैयार की गई है.


तनातनी पर पल्ला झाड़ा


बैठक के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई नौकझौंक पर प्रवक्ता प्रेम कौशल ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि संगठन में कुछ मुददों पर गहमागहनी हुई है, लेकिन लोकतंत्र में हर कोई अपनी बात रख सकता है.उन्हेांने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी लोगों को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है और इसे स्वस्थ लोकतंत्र पंरपरा है जिसके तहत कार्यकर्ताओं ने अपनी बात को सबके सामने रखा है.

मीटिंग में तनातनी देखने को मिली है.


मीटिंग में प्रदेश प्रभारी नहीं पहुंचे
जिला कांग्रेस की बैठक में प्रदेश प्रभारी और सह-प्रभारी के नहीं पहुंचने पर प्रेम कौशल ने कहा कि कोविड के चलते प्रभारी नहीं पहुंच पाए है तो सह प्रभारी अपने निजी कामों के चलते बैठक में उपस्थिति दर्ज नहीं करवा पाए है.

हमीरपुर में कांग्रेस वर्करों का शांत करते हुए पदाधिकारी.


उन्होंने कहा कि आज की बैठक में कार्यकर्ताओं को पंचायती चुनावों में एकजुट होकर काम करने के लिए चर्चा की गई है तो इसके साथ विधानसभा चुनवों में भी कांग्रेस को जिताने के लिए आज से तैयारियां शुरू करने के लिए कहा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज