हमीरपुर में शादी का कार्ड बांटने गए युवक की हत्या में पूर्व मंगेतर गिरफ्तार
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर में शादी का कार्ड बांटने गए युवक की हत्या में पूर्व मंगेतर गिरफ्तार
हमीरपुर में रफीक का हत्या मामला. (FILE PHOTO)

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक रफीक को उसी के मौसेरे भाई ने मौत के घाट उतारा है और आरोपी युवक आमिर खान को सोमवार कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिला के कांगू के पास युवक की हत्या (Rafeek Murder Case) मामले में पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार (Arrest) किया है. अपनी शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहे युवक रफीक की निर्मम हत्या करके सुनसान जगह पर शव (Dead Body) को फेंका गया था. इस पर पुलिस ने 24 घंटे में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक आमिर खान को गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ में गुनाह कबूला
पुलिस पूछताछ में युवक आमिर खान ने गुनाह को कबूल कर लिया है. आरोपी युवक को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि हत्या के पीछे मृतक की होने वाली पत्नी वजह बनी है. उन्होंने बताया कि युवक का गला घोटने के बाद पत्थरों से चेहरों को कुचला गया था. दरअसल, रफीक की शादी, जिस युवती से होनी थी. उसका रिश्ता कुछ माह पहले आरोपी युवक से हुआ था, लेकिन बाद में यह टूट गया था.बता दे कि मर्डर केस में शक के आधार पर आरोपी युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए कब्जे में लिया था

शादी के कार्ड बांटने निकला था रफीक
इस दौरान उसने अपना गुनाह कबूल लिया है. पकड़ा गया युवक रफीक का दूर का रिश्तेदार हैं, जबकि मंगेतर का मौसेरा भाई है. रफीक अप्रैल में अपने विवाह के लिए निमंत्रण देने निकला था. इसी दौरान अपनी मंगेतर को वहां आयोजित एक छिंज मेले में बुला लिया. मंगेतर से मुलाकात के बाद जब वह वापस आया तो बलेटा गांव के पास आरोपी युवक और उसके दोस्तों ने उसे घेर कर उसकी पिटाई कर दी और इतनी बेरहमी से पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई.



युव के मर्डर की जांच करती हुई पुलिस.(FILE PHOTO)
युव के मर्डर की जांच करती हुई पुलिस.(FILE PHOTO)


मौके से मिले हैं शादी के कार्ड
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक रफीक को उसी के मौसेरे भाई ने मौत के घाट उतारा है और आरोपी युवक आमिर खान को सोमवार कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मौके पर फटे हुए कार्ड भी मिले है और इसी के चलते शक के आधार पर आमीर खान को गिरफतार किया था, जिसमें आमीर खान ने भी गुनाह कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें: मां का 106 साल पहले का बर्थ सर्टिफिकेट लेने शिमला पहुंचा ब्रिटिश दंपति

Cadbury की फैक्ट्री से चुराई 12 लाख रुपये की चॉकलेट, तीन गिरफ्तार

बजट सत्र:कांग्रेस नेता मुकेश का तीखा हमला, हिमाचल को सरकार ने थाईलैंड बना दिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज