हमीरपुर: खुद को कोरोना पीड़ित बताकर वीडियो वायरल करने वाले कर्मचारी पर FIR
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर: खुद को कोरोना पीड़ित बताकर वीडियो वायरल करने वाले कर्मचारी पर FIR
लॉक डाउन के समय में हनुमा विहारी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे की तैयारी कर रहे हैं (सां‍केतिक फोटो )

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि सीएमओ की तरफ से यह रिपोर्ट मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की गई है.

  • Share this:
हमीरपुर. खुद को कोरोना (Corona) पीड़ित बताकर वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO) करने वाले प्रदेश सरकार के एक कर्मचारी पर कार्रवाई की गई है. युवक पर मामला दर्ज किया गया है. हमीरपुर (Hamirpur) जिला के नादौन थाना के तहत इस बाबत केस दर्ज किया गया है.

जांच में नहीं मिले लक्षण
जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर जिला निवासी कर्मचारी बद्दी में तैनात था. इस युवक ने कोरोना वायरस संक्रमित होने की आशंका जताकर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में अपना चेकअप करवाया था. यहां पर कर्मचारी में कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए थे. इसके बावजूद कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल कर दिया था. जिस पर यह कार्रवाई की गई है. युवक कई बार अस्पताल भी गया और कई बार जांच करवाई.

यह बोले एसपी
पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि सीएमओ की तरफ से यह रिपोर्ट मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है. बता दें कि अभी तक कहां हमीरपुर जिला में लॉकडाउन और कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर कुल छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है. इन सभी मामलों में पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई करने में जुटी है. कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के लिए हर थाना के तहत गश्त की जा रही है.



ये भी पढ़ें: COVID-19: ‘लठ तो बजेगा, लेकिन कोरोना नहीं होगा’ VIDEO पर हेडकांस्टेबल सस्पेंड

COVID-19: फिर पलटी जयराम सरकार, अब 3 घंटे मिलेगी कर्फ्यू में ढील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज