लाइव टीवी

पिता ने बाइक की चाबी नहीं दी तो बीटेक पास छात्र ने खाया जहर, मौत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 8, 2019, 3:35 PM IST
पिता ने बाइक की चाबी नहीं दी तो बीटेक पास छात्र ने खाया जहर, मौत
हमीरपुर में सुसाइड केस.

Suicide in Hamirpur: पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि 23 वर्षीय युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
हमीरपुर. पिता ने बाइक की चाबी देने से इंकार कर दिया तो बीटेक (B-Tech) पासआउट युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला हिमाचल (Himachal) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है.

ज़िला की नगर परिषद सुजानपुर के वार्ड नंबर आठ में रहने वाले एक 23 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा कि मृतक युवक ने हाल ही में बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी. बीटेक करने के बाद युवक घर पर रह रहा था. युवक की पहचान अमित शर्मा पुत्र के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

रास्ते में तोड़ा दम
जानकारी के मुताबिक, युवक ने पिता से बाइक की चाबी मांगी थी. पिता ने चाबी देने से इनकार कर दिया. पिता के मना करने पर अमित घर से बाहर आ गया और कुछ देर बाद घर लौटने पर माता-पिता से पीने के लिए पानी मांगा. पानी पीते ही उसने उल्टी करना शुरू कर दिया. परिजनों को उल्टी से बदबू आने पर शक हुआ तो सुजानपुर अस्पताल ले आए. जहां से उसे हमीरपुर मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

दोस्त की कुछ वक्त पहले मिली थी लाश
कुछ सप्ताह पूर्व सुजानपुर के एक रेन शेल्टर में कॉलेज के छात्र की लाश मिली थी. बताया जा रहा है कि अमित शर्मा की उससे गहरी दोस्ती थी. छात्र की मौत के सिलसिले में पुलिस ने उसे कई बार पूछताछ के लिए थाना बुलाया था. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि 23 वर्षीय युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा: 2000 बजंतरिये विश्व शांति का देंगे संदेशचार साल की मेहनत लाई रंग: 10वीं पास राजेश ने बनाया छोटा ट्रैक्टर ‘नंदी’

हिमाचल के मनाली में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग ने किया सुसाइड

कांगड़ा: सगाई के लिए घर आए 25 साल के फौजी जवान की सड़क हादसे में मौत

चर्चाओं में रहने वाले BJP विधायक ध्वाला ने फिर दी अपनी सरकार को ये सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर