बीजेपी सांसद को युवा कांग्रेस ने घेरने की तैयारी, 12 मार्च को देंगे धरना
Hamirpur News in Hindi

बीजेपी सांसद को युवा कांग्रेस ने घेरने की तैयारी, 12 मार्च को देंगे धरना
अभिषेक राणा, प्रवक्ता, युवा कांग्रेस

केन्द्र सरकार और हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर को घेरने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने कमर कस ली है.

  • Share this:
केन्द्र सरकार और हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर को घेरने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में 12 मार्च को हमीरपुर के गांधी चौक पर विशाल धरना प्रदर्शन केन्द्र सरकार के खिलाफ किया जाएगा. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह राजा बंडिग शिरकत करेंगे. हमीरपुर के सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश युवा कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि धरना प्रदर्शन में केन्द्र सरकार से जवाब मांगा जाएगा.

अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर पर आरोप लगाया कि सांसद अनुराग ठाकुर ने एक भी पैसा आदर्श ग्राम योजना के तहत अणु कलां पंचायत में नहीं आया है जिसका आरटीआई से खुलासा हुआ है. अभिषेक राणा ने कहा कि जो व्यक्ति सुप्रीम कोर्ट में झूठा हलफनामा दे सकता है. वह जनता से कितना बड़ा झूठ बोल सकते हैं.

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर बताएं कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कौन सा बड़ा काम किया? अभिषेक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता परेशान हैं कि अपने सांसद के लिए किस मुंह से वोट मांगेंगे. राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर इस सभी नाकामियों के लिए जनता से माफी मांगे.



अभिषेक राणा ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर का आदर्श सांसद ग्राम योजना व हमीरपुर ऊना रेल प्रोजेक्ट एक जुमला साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि आरटीआई से मिली जानकारी के अनुसार सांसद अनुराग ठाकुर ने आदर्श ग्राम योजना के तहत लिए गये गांव को अब तक कोई फंड नहीं आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading