लाइव टीवी

हमीरपुर में नाले में मिला DAV स्कूल बस के कंडक्टर का शव, पुलिस जांच में जुटी
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 3, 2020, 3:33 PM IST
हमीरपुर में नाले में मिला DAV स्कूल बस के कंडक्टर का शव, पुलिस जांच में जुटी
हमीरपुर में युवक का शव मिला है.

Youth Dead Body Found in Hamirpur: जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत चौकी जम्बाला के साथ लगते नाले के पास से यह शव मिला है. युवक कार से जा रहा था और सड़क के नीचे की ओर बने जलस्त्रोत से पानी पीने के लिए रूका था.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के केन्द्रीय विद्यालय, झनियारा से कुछ दूरी पर नडियाना के नाले में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव (Youth Dead Body) बरामद हुआ है. युवक की पहचान कुलदीप कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव, तुलाह मंडी के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. एसपी अर्जित सेन (SP Hamirpur Arijit Sen) ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत चौकी जम्बाला के साथ लगते नाले के पास से यह शव मिला है. युवक कार से जा रहा था और सड़क के नीचे की ओर बने जलस्त्रोत से पानी पीने के लिए रूका था. कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप की हृदयगति रुकने से मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों को सूचना
पुलिस ने मृतक के परिजनो को सूचित कर दिया है और शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक की मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा. एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि झनियारा के पास एक शव मिला है. कुलदीप कुमार डीएवी स्कूल सलासी की बस में कंडक्टर था. पुलिस ने फारेसिंक टीम को बुलाया गया था. छानबीन के बाद ही मौत के कारणों पर कुछ कहा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: दो गुटों में खूनी संघर्ष, मां पिटती रही, बेटा बनाता रहा VIDEO, 14 लोगों पर FIR

बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, बुआ की मौत, भतीजा घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर