हमीरपुर में रैन शेल्टर में मिली युवक की लाश, पढ़ाई के साथ करता था नौकरी

सागर नौकरी के साथ सुजानपुर कॉलेज (Sujanpur College) में पढ़ाई करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. युवक की मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

Jagbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 3:19 PM IST
हमीरपुर में रैन शेल्टर में मिली युवक की लाश, पढ़ाई के साथ करता था नौकरी
हमीरपुर में मिली सागर की लाश. (फाइल फोटो)
Jagbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 3:19 PM IST
हमीरपुर: रैन शेल्टर में युवक की लाश (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई. लाश के साथ युवक का बैग भी बरामद किया गया है. मामला हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है.जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हमीरपुर जिले के सुजानपुर में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.

युवक सुजानपुर का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वह सुजानपुर (Sujanpur) नगर परिषद के वार्ड नंबर सात में रहता है. मृतक की पहचान सागर के रूप में हुई है. और उसके पिता सुजानपुर में ही छोटी सी दुकान करते हैं.

नौकरी के साथ करता था पढ़ाई
सागर नौकरी के साथ सुजानपुर कॉलेज में पढ़ाई करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. युवक की मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

यह बोले एसपी
एसपी अर्जित सेन ठाकुर (SP Arijit Sen Thakur) ने फोन पर बताया कि मृतक का शव वर्षाशालिका के अंदर मिला है और पुलिस ने शव और शव के साथ रखे हुए बैग को बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और उसके बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा.

ये भी पढ़ें : पालमपुर में होटल में मंत्री सहित लिफ्ट में फंसे हिमाचल के CM
Loading...

हिमाचल: छात्र संघ चुनाव पर बैन जारी, मेरिट पर चुनी जाएगी SCA

हिमाचल के ऊना में चिट्टे के साथ कार सवार दो युवक गिरफ्तार

मंडी अश्लील वीडियो: पुजारी सहित तीन और आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...