हिमाचल के हमीरपुर में 5 साल की बच्ची से रेप, हिरासत में आरोपी दुकानदार
Hamirpur News in Hindi

हिमाचल के हमीरपुर में 5 साल की बच्ची से रेप, हिरासत में आरोपी दुकानदार
हमीरपुर में बच्ची से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और जांच की जा रही है.

  • Share this:
47 साल के दुकानदार पर पांच साल की बच्ची से रेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. यह मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है. बच्ची और उसका परिवार जिला मुख्यालय में किराये के मकान में रहता है.

प्रवासी परिवार नेपाली से संबंध रखता है और उसकी पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है. जबकि स्थानीय शख्स पर दुष्कर्म का आरोप है. मामला तीन दिन पहले का है, लेकिन, गुरुवार को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजनों को पूरी बात बताई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देता था
पुलिस के अनुसार, आरोपी की उम्र 47 साल है और जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव का ही रहने वाला है, वह रोजाना बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देता था. उसने पीड़ित को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया. बच्ची की रिहायश से कुछ ही दूरी पर ही आरोपी दुकान करता है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयान कलमबद्ध किए हैं और पीड़ित का मेडिकल करवाया जाएगा.
कांग्रेस विधायक भी पहुंचे थाने


नेपाली मूल की बच्ची के मामले में स्थानीय कांग्रेस विधायक इंदर दत्त लखनपाल भी पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने बीजेपी राज में कानून व्यवस्था चरमराने का आरोप लगाया. इस दौरान थाने में उन्होंने नेपाली परिवार से मुलाकात की और न्याय का आश्वसन दिया. डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में आंधी-बारिश, पेड़ गिरे और घरों की छतें उड़ीं

OMG! कुल्लू में लैंडस्लाइड का VIDEO: सैंज-आनी हाईवे बंद

मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिला समेत 11 गिरफ्तार

PHOTOS: कांगड़ा में नशे के ओवरडोज से दो युवकों की मौत!

दिव्यांग संजीव को नहीं मिल रहा सरकारी योजनाओं का लाभ

PHOTOS: बारलाचा पास बहाल, 10 जून से खुलेगा लेह-मनाली हाईवे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading