होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल चुनावः CM के दावेदार सुखविंद्र सुक्खू बोले-कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त नामुमकिन

हिमाचल चुनावः CM के दावेदार सुखविंद्र सुक्खू बोले-कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त नामुमकिन

कांग्रेस के नेता और सीएम की रेस में शामिल सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सूबे में सरकार बनाने का दावा किया है.

कांग्रेस के नेता और सीएम की रेस में शामिल सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सूबे में सरकार बनाने का दावा किया है.

Himachal Elections: हिमाचल प्रदेश विधानसभा के लिए 12 नवंबर को वोटिंग हुई थी. अब 8 दिसंबर को नतीजे घोषित होने जा रहे हैं ...अधिक पढ़ें

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव -2022 के नतीजों के ऐलान में महज 24 घंटे का समय बचा है.ऐसे में नेताओं से लेकर जनता की धुकधुकी बढ़ गई है.उधर, कांग्रेस के नेता और सीएम की रेस में शामिल सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सूबे में सरकार बनाने का दावा किया है.  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति चेयरमैन और नादौन से प्रत्याशी सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि सूबे में कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनेगी.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के एग्जिट पोल के बयानों पर सुक्खू ने कहा है कि मुख्यमंत्री एक दिन के लिए खुश होना चाहते है तो हो लें, क्योंकि चुनाव नतीजों के बाद वह दुखी ही होंगे. नादौन पहुंचे सुक्खू ने साफ तौर पर कहा है कि 8 दिसंबर को पूरे प्रदेश भर के कांग्रेस से प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में रहेंगे और कोई भी प्रत्याशी अपना क्षेत्र छोड़कर प्रदेश के बाहर नहीं जाएगा.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के एग्जिट पोल को लेकर दिए गए बयानों पर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री एक दिन की खुशी चाहते है तो वह खुश हो लें, उन्होंने कहा कि हमारा परीक्षा परिणाम बहुत अच्छा आएगा क्योंकि चुनाव नतीजों से वह दुखी होंगे. परिणाम के बाद कांग्रेस के जीते हुए विधायकों की खरीद-फरोख्त की चर्चाओं पर सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस के जीते हुए विधायक संगठन से जुड़े हुए व्यक्ति होंगे, जिनकी खरीद-फरोख्त करना नामुमकिन होगी.

12 नवंबर को हुआ था चुनाव

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के लिए 12 नवंबर को वोटिंग हुई थी. अब 8 दिसंबर को नतीजे घोषित होने जा रहे हैं. कुछ एग्जिट पोल्स में भाजपा की सरकार तो कुछ में कांग्रेस की सरकार बनने का अनुमान लगाया गया है. हालांकि, 8 दिंसबर को नतीजों के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी.

Tags: Himachal Congress, Himachal Pradesh Assembly Election, Himachal Pradesh Assembly Elections

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें