Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल के मंडी में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती

हिमाचल के मंडी में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती

हिमाचल में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत.

हिमाचल में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत.

Illicit Liquor Death in Mandi: शराब का सेवन करने के बाद इन सभी की तबीयत खराब होने लगी. परिजनों ने इन्हें तुरंत प्रभाव से अस्पताल पहुंचाया. तीन लोगों की अभी तक मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि चार उपचाराधीन बताए जा रहे हैं, कुछ का सिविल हास्पिटल सुंदरनगर और कुछ का मेडिकल कालेज नेरचौक में उपचार चल रहा है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश मंडी जिले से सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाले सलापड़ क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं. बीमारों का सिविल हास्पिटल सुंदरनगर और मेडिकल कालेज नेरचौक में उपचार चल रहा है.
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इन सभी लोगों ने ये शराब किसी ठेके से नहीं खरीदी है, बल्कि शराब माफिया द्वारा इसे चंडीगढ़ से लाकर यहां अवैध रूप से बेचा गया था. बीती रात को 7 लोगों ने इस शराब को खरीदा और घर जाकर इसका सेवन किया.

शराब का सेवन करने के बाद इन सभी की तबीयत खराब होने लगी. परिजनों ने इन्हें तुरंत प्रभाव से अस्पताल पहुंचाया. तीन लोगों की अभी तक मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि चार उपचाराधीन बताए जा रहे हैं, कुछ का सिविल हास्पिटल सुंदरनगर और कुछ का मेडिकल कालेज नेरचौक में उपचार चल रहा है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

सलापड़ में होता है अवैध शराब का कारोबार

इस घटना के बाद सलापड़ क्षेत्र के लोगों में यहां पनप चुके शराब माफिया के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि क्षेत्र में शराब माफिया काफी लंबे समय से सक्रिय है. चंडीगढ़ से सस्ती शराब लाकर यहां पर बेची जाती है और उसी के कारण आज लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. इन्होंने सरकार और प्रशासन से इसपर कठोर कार्रवाई करने की मांग उठाई है.

Tags: Himachal pradesh, Illicit liquor business, Mandi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर