Home /News /himachal-pradesh /

मोबाइल पर युवतियों को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस से बोला-बाह्मण हूं, मारना मत, पाप लगेगा

मोबाइल पर युवतियों को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस से बोला-बाह्मण हूं, मारना मत, पाप लगेगा

बद्दी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बद्दी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Solan News: पूछताछ में आरोपी ने पुलिस से कहा कि वह जन्म से ब्राह्मण है और उसे मारना मत, वरना पाप लगेगा. बाद में पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने गुनाह कुबूल लिया. पुलिस के अनसार, नालागढ़ में ब्यूटी पार्लर संचालकों से बात करते स्वयं योग टीचर बताता था और कहता था कि अगर आप भी जुड़ोगे तो आपको पैसे मिलेंगे.

अधिक पढ़ें ...

बद्दी. राह चलते लोगों से मोबाइल लेता था, फिर ओटीपी के जरिये अपने फोन पर उनके नंबर की वाट्सऐप को फोन पर एक्टिवेट कर लेता था. बाद में युवतियों और महिलाओं को अश्लील संदेश भेजता रहता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal News) के सोलन जिला के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ का है. बद्दी पुलिस ने परेशान करने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी खुद को योगा टीचर बताता था. नालागढ़ में कई ब्यूटी पार्लर संचालक महिलाएं और युवतियां उससे परेशान थीं. आरोपी को नालागढ़ कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान विपिन कुमार, सरदारनगर, आलमपुर, जाफराबाद, तहसील औला जिला बरेली (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है. दरअसल, एक युवती ने 4 जनवरी को सीएम हेल्पलाइन पर 1100 हेल्पलाइन पर शिकायत की थी. महिला पुलिस थाना बद्दी की टीम ने प्रभारी विजय शर्मा के नेतृत्व में शातिर को पकड़ने के लिए साइबर क्राइम सेल की मदद ली. आरोपी यहां किराये के कमरे में रहता था और उद्योग की कैंटीन में काम करता था. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी विपिन राह चलते लोगों से फोन करने के बहाने उनका मोबाइल फोन लेता था और दूसरों का वाट्सऐप अकाउंट अपने मोबाइल फोन पर एक्टिव कर लेता था. आरोपी विपिन ब्यूटी पार्लर में ग्राहक लाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर लेता था.

‘मारना मत ब्राहण हूं आपको पाप लगेगा’
गुरुवार रात को गिरफ्तारी के बाद आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस से कहा कि वह जन्म से ब्राह्मण है और उसे मारना मत, पाप लगेगा. बाद में सख्ती के बाद आरोपी ने गुनाह कुबूल लिया. पुलिस के अनसार, नालागढ़ में ब्यूटी पार्लर संचालकों से बात करते स्वयं योग टीचर बताता था और कहता था कि अगर आप भी जुड़ोगे तो आपको पैसे मिलेंगे.

Tags: Himachal news, Shimla police, Solan, Whatsapp

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर