होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

मंडी की बदलेगी सूरतः गांधी चौक में पीपल के पास 3 करोड़ रुपये से बनेगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स

मंडी की बदलेगी सूरतः गांधी चौक में पीपल के पास 3 करोड़ रुपये से बनेगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स

मंडी नगर निगम को 15 करोड़ की ग्रांट जारी होने के बाद भाजपा मंडल ने भी खुशी जाहिर की है.

मंडी नगर निगम को 15 करोड़ की ग्रांट जारी होने के बाद भाजपा मंडल ने भी खुशी जाहिर की है.

Mandi Municipal Corporation Grants: मंडी नगर निगम को 15 करोड़ की ग्रांट जारी होने के बाद भाजपा मंडल ने भी खुशी जाहिर की है. मंडी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस ग्रांट के जारी होने के बाद मंडी शहर में विकास कार्य और तेजी से होंगे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

3 करोड़ की राशि से जोनल हॉस्पिटल मंडी में पार्किंग व अस्पताल के साथ लगते पुराने रेड क्रॉस भवन को तोड़कर एक नया पार्किंग कांप्लेक्स बनाया जाएगा

मंडी. हिमाचल प्रदेश के जयराम ठाकुर की ओर से मंडी नगर निगम के लिए 15 करोड़ रुपए की घोषणा की थी, जिसकी स्वीकृति नगर निगम को प्रदान हो चुकी है. बीते रोज हिमाचल प्रदेश शहरी विकास विभाग के निदेशक की ओर से नगर निगम मंडी के कमिश्नर को पत्र के माध्यम से इसकी जानकारी दी गई है. 15 करोड़ रुपए की यह धनराशि मंडी शहर के विभिन्न विकास कार्यों के ऊपर खर्च की जाएगी.

नगर निगम की महापौर दीपाली जसवाल ने बताया कि मंजूर हुई 15 करोड़ रुपए की राशि से मंडी नगर निगम में 3 करोड़ रुपए गांधी चौक में पीपल के पास शॉपिंग कांप्लेक्स बनाने के लिए खर्च किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि 3 करोड़ की राशि जोनल हॉस्पिटल मंडी में पार्किंग व अस्पताल के साथ लगते पुराने रेड क्रॉस भवन को तोड़कर एक नया पार्किंग कांप्लेक्स बनाया जाएगा. इसकी स्वीकृति भी प्रदान हो चुकी है. 2 करोड़ रुपए की राशि उपायुक्त कार्यालय के सामने मार्केट के छत के ऊपर दो आधुनिक रेस्टोरेंट का निर्माण नगर निगम द्वारा किया जाएगा,  जिससे शहर के लोगों को यहां पर बेहतर सुविधा मिलेगी.

उन्होंने कहा कि 3 करोड़ रुपए की राशि मंडी के बिंद्राबनी डंपिंग साइट में एक आधुनिक प्रोसेसिंग यूनिट लगाया जाएगा, जिसमें वेस्ट कचरे का निष्पादन करके इस डंपिंग साइट को प्रदूषण रहित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 4 करोड़ रुपए की राशि मंडी नगर निगम में नए शामिल किए गए क्षेत्रों में सड़कों के विकास के ऊपर खर्च किए जाएंगे.

भाजपा मंडल ने जताई खुशी

मंडी नगर निगम को 15 करोड़ की ग्रांट जारी होने के बाद भाजपा मंडल ने भी खुशी जाहिर की है. मंडी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस ग्रांट के जारी होने के बाद मंडी शहर में जहां विकास कार्य और तेजी से होंगे. वहीं, मंडी नगर निगम के साथ सम्मिलित नए ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास कार्यों को गति मिलेगी.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal Government, Himachal pradesh, Mandi Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर