Home /News /himachal-pradesh /

सीएम के गृहक्षेत्र को बड़ी सौगात, जंजैहली में खुलेगा HRTC का सब डिपो

सीएम के गृहक्षेत्र को बड़ी सौगात, जंजैहली में खुलेगा HRTC का सब डिपो

जंजैहली में गोविंद ठाकुर को सम्मानित करते हुए.

जंजैहली में गोविंद ठाकुर को सम्मानित करते हुए.

जंजैहली में जल्द ही एचआरटीसी का सब बस डिपो खोला जाएगा. इसके बाद यहां परिवहन सेवाएं और भी सुदृढ़ होंगी. उन्होंने मनाली-जंजैहली-भुलाह सीधी बस सेवा आरंभ करने का भी ऐलान किया.

    हिमाचल प्रदेश के मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र में एसडीएम कार्यालय को लेकर जिस जंजैहली में सीएम का भारी विरोध हुआ था, उसी क्षेत्र को विकास के लिहाज से एक के बाद एक कई सौगातें मिलने लगी हैं.

    पहले सीएम जयराम ठाकुर ने जंजैहली में पर्यटन विकास को लेकर 20 करोड़ दिए और उसके बाद लोक निर्माण विभाग का डिवीजन कार्यालय खोलने का ऐलान अभी हाल ही में किया. अब परिवहन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने जंजैहली में एचआरटीसी की सब बस डिपो खोलने का ऐलान किया है. जंजैहली में दो दिवसीय ’’जंजैहली पर्यटन महोत्सव’’ का शुभारंभ करने के बाद गोविंद ठाकुर ने यह ऐलान किया.

    मनाली-जंजैहली-भुलाह सीधी बस सेवा होगी शुरू
    गोबिंद सिंह ठाकुर ने कहा कि इलाके के लोगों को बेहतर परिवहन सुविधा मिले, इस दिशा में सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बेहतर कार्य करने का प्रयास किया जा रहा है.

    उन्होंने कहा कि जंजैहली में जल्द ही एचआरटीसी का सब बस डिपो खोला जाएगा. इसके बाद यहां परिवहन सेवाएं और भी सुदृढ़ होंगी. उन्होंने मनाली-जंजैहली-भुलाह सीधी बस सेवा आरंभ करने का भी ऐलान किया.

    पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण है जंजैहली
    गोबिंद सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं. जंजैहली तथा साथ लगते क्षेत्रों में बहुत से ऐसे सुन्दर व आकर्षक स्थल हैं, जो पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं.

    उन्होंने कहा कि सिराज क्षेत्र में धार्मिक पर्यटन की भी काफी संभावनाएं हैं, जिनमें शिकारी देवी, शैटीनाग मंदिर, मगरू महादेव जैसे अनेक प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हैं, जिन्हें पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जंजैहली पर्यटन महोत्सव इस क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भविष्य में पर्यटन को बढ़ावा देने में इस महोत्सव का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा.

    Tags: HRTC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर