Himachal: जेपी नड्डा का ममता बनर्जी पर हमला, बोले- पश्चिम बंगाल सरकार बौखलाहट में है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए.

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) इन दिनों अपने गृह जिले के दौरे पर हैं. यहां पर वो बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 8:04 PM IST
  • Share this:
बिलासपुर. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बंगाल (Bengal) सरकार बौखलाहट में है, इसीलिए वो ऊल -जुलूल काम कर रही है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार बंगाल की जनता ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को नमस्ते करने का मूड बना लिया है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा इन दिनों अपने गृह राज्य के दौरे पर हैं. यहां पर नड्डा बीजेपी का कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल की ममता सरकार बौखलाहट में है, जिस कारण ममता सरकार कई ऐसे कार्य कर रही हैं, जो नही करने चाहिए. इन्हीं बातों को देखते हुये वहां की जनता ने अब ममता बनर्जी को नमस्कार करना तय कर लिया है और भाजपा को समर्थन देने की बात मन में ठान ली है.

नडडा ने कहा कि ममता के शासन से दुखी होकर लोग सीधे- सीधे भाजपा को जिताने वाले हैं और वास्तव में ममता बनर्जी द्वारा चलाई जा रही सरकार पर उनका विश्वास नहीं रहा, क्योंकि बंगाल की जनता शांति चाहती है. विकास चाहती है और सुशासन और भ्रष्टाचार मुक्त शासन चाहती है. ताकि बंगाल के गौरव को फिर से स्थापित किया जा सके. उन्होंने कहा कि इस  बार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 70 प्रतिशत से अधिक नए चेहरे आए हैं. उन लोगों को भी जिम्मेदारी दी जा रही है.



COVID-19: शिमला में फिर हर रविवार बंद रहेंगे बाजार, सिर्फ खुलेंगी जरूरी चीजों की दुकानें
उन्होंने कहा कि किन राज्यों में चुनाव होने से वहां के प्रभारियों को बदलने की कोई मंशा नहीं है, लेकिन चुनाव से दो महीने पहले वहां चुनाव प्रभारी लगाए जाते हैं जो पदाधिकारी भी हो सकते हैं और मंत्री भी हो सकते हैं. इसलिए आने वाले चुनाव जो बंगाल और असम में होने जा रहे हैं, वहां पर भी चुनाव प्रभारी लगाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल में वह भी उस समय प्रभारी रहे हैं जब वह मंत्री थे और उस समय लोकसभा क्षेत्र में प्रभार मिला था. इस समय वहां की 7 सीटें भाजपा के पास और बंगाल में इस बार 128 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को मिली है. यह निश्चित है कि इस बार बंगाल में कमल खिलेगा. पंजाब की चर्चा करते हुए

उन्होंने कहा कि भाजपा को और सशक्त बनाया जा रहा है यह केंद्रीय टीम हर प्रकार से कार्यकर्ताओं से संपर्क साधे हुए हैं. बिलासपुर में एम्स की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की तैनाती में किसी भी प्रकार से समझौता नहीं किया जाएगा और नियुक्ति करते हुए भी देखा जाएगा कि सही और योग्य डॉक्टर की नियुक्ति के आदेश हों. इसमें किसी भी तरह का भाई-भतीजावाद नहीं चलने दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज