Home /News /himachal-pradesh /

kabaddi star ajay thakur accuses himachal kabaddi association of rigging in team selection nodelsp

कबड्डी स्टार अजय ठाकुर और हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन में ठनी, नोटिस के बाद फिर सिलेक्शन में धांधली का आरोप

सोशल मीडिया के जरिए अजय ठाकुर ने हिमाचल में एसोसिएशन द्वारा नेशनल कबड्डी टीम के सिलेक्शन में धांधली किए जाने का आरोप लगाया.

सोशल मीडिया के जरिए अजय ठाकुर ने हिमाचल में एसोसिएशन द्वारा नेशनल कबड्डी टीम के सिलेक्शन में धांधली किए जाने का आरोप लगाया.

Kabaddi Team Selection controvesry in Himachal: कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन पर लगातार जुबानी हमला जारी रखा है. सोशल मीडिया के जरिए अजय ठाकुर ने हिमाचल में एसोसिएशन द्वारा नेशनल कबड्डी टीम के सिलेक्शन में धांधली किए जाने का आरोप लगाया. इसके बाद अजय ठाकुर को नोटिस जारी कर आरोपों को साबित करने को कहा गया, जिस पर एक बार फिर उन्होंने आरोपों को दोहराया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन पर लगातार जुबानी हमला जारी रखा है. लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अजय ठाकुर आरोप लगा रहे हैं कि हिमाचल में एसोसिएशन द्वारा नेशनल कबड्डी टीम के सिलेक्शन में धांधली की जा रही है. सोलन में हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें कबड्डी स्टार अजय ठाकुर को नोटिस जारी कर लगातार एसोसिएशन पर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को साबित करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया गया है, वहीं अजय ठाकुर ने उनके नोटिस के जवाब में एक बार फिर धांधली के आरोप दोहराते हुए बड़ा हमला बोला है.

माफी मांगने की बात को लेकर अब अजय ठाकुर ने भी सोशल मीडिया पर आकर कबड्डी एसोसिएशन पर जमकर हमला बोला है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी चोरबाजारी का साथ नहीं दिया है और वे किसी से भी माफी नहीं मांगने वाले हैं. अजय ठाकुर ने कहा कि वे प्रदेश के युवाओं के साथ और उनके भविष्य के लिए खड़े हैं. जिस तरह से हिमाचल कबड्डी टीम के चयन में धांधली चल रही है उसको लेकर एसोसिएशन को ही प्रदेश के युवाओं से माफी मांगना चाहिए. उन्होंने कहा कि एसोसिएशन को जो कोई भी कदम उठाना है वे उठाएं, लेकिन वह हमेशा सच के साथ खड़े रहेंगे.

कबड्डी एसोसिएशन ने धांधली को नकारा
बता दें कि तमाम आरोपों के बीच कबड्डी एसोसिएशन का कहना है कि नेशनल कबड्डी टीम में किसी भी तरह की कोई भी धांधली नहीं की गई है. पूरी प्रक्रिया लागू करके कबड्डी टीम का चयन किया गया है, वहीं जिस तरह से कबड्डी स्टार अजय ठाकुर स्टेशन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है तो उसे साबित करें या फिर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे.

Tags: Himachal pradesh news, Kabaddi, Shimla News

अगली ख़बर