Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Himachal: लाहौल के काजा में खाई में गिरी पिकअप, 3 की मौत, 3 घायल

Accident in Himachal: लाहौल के काजा में खाई में गिरी पिकअप, 3 की मौत, 3 घायल

काजा में दर्दनाक हादसा

काजा में दर्दनाक हादसा

Accident in Kaza: हादसा रविवार रात को माने पुल के पास हुआ गाड़ी (एचपी 41-1288) के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

    लाहौल-स्पीति. काजा खंड के तहत शिचलिंग के समीप रविवार रात को एक पिकअप गाड़ी खाई में गिरने का हादसा सामने आया है. उपायुक्त नीरज कुमार ने बताया कि हादसे (Accident) में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई थी. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं. रविवार रात सवा दस बजे काजा पुलिस स्टेशन में सड़क दुर्घटना के बारे में सूचना मिली थी. इसके बाद सात सदस्यीय टीम थाने से रवाना की गई.

    वहीं एसडीएम महेंद्र प्रताप और डीएसपी रोहित मृगपुरी भी मौके पर गए हुए थे. तीनों शवों और तीनों घायलों को सुबह ढाई बजे तक निकाल लिया गया. देर रात को बारिश हो रही थी. ऐसे में रेस्क्यू करने में दिक्कतें आ रही थी. लेकिन पुलिस जवानों और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर लिया गया.

    मृतकों की पहचान केंद्र सारपू मालहा उम्र 40 वर्ष नेपाल, टेक बहादुर उम्र 23 वर्ष नेपाल और वर्दी मालहा उग्र 45 वर्ष निवासी नेपाल के तौर पर हुई है. जबकि घायलों की पहचान केंसग गांव लारा निवासी स्पिति, कल्पना पत्नी टेक बहादु नेपाल, पार्वती पत्नी जोपा निवासी नेपाल के तौर हुई. सभी मृतकों और घायलों को रेस्क्यू करने के बाद सीएचसी काजा लाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है.

    Tags: Accident, Big accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर