लाहौल स्पीति: लेह मनाली हाईवे पर ट्रक खाई में गिरा, ड्राइवर की मौत

लेह मनाली हाईवे पर हादसा.

लेह मनाली हाईवे पर हादसा.

Accident in Lahaul Spiti: घटना में जसवंत सिंह गांव रंधावा, गुरदासपुर की मौत हो गई है, जबकि घटना में 18 वर्षीय कणप्रीत सिंह घायल हो गया है. एसपी ने बताया कि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच करने में जुट गई है.

  • Share this:

केलांग. हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति (Lahaul Spiti) जिले में मनाली-लेह मार्ग में दारचा के समीप एक ट्रक खाई में गिरने से ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया. पंजाब (Punjab) नबंर का यह ट्रक लेह सामान छोडकर वापिस लौट रहा था कि दारचा में आलूबाडी के पास यह ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. ट्रक में चालक समेत दो लोग सवार थे, जिसमें एक की मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार की है.सूचना मिलने के बाद लाहौल पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू किया. पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है.

लेह मनाली हाईवे पर गिरा ट्रक.

एसपी लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि घटना में जसवंत सिंह गांव रंधावा, गुरदासपुर की मौत हो गई है, जबकि घटना में 18 वर्षीय कणप्रीत सिंह घायल हो गया है. एसपी ने बताया कि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच करने में जुट गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज