Home /News /himachal-pradesh /

लाहौल स्पीति में कोरोना का पहला मामला आया सामने, 26 साल के मजदूर की रिपोर्ट पॉजिटिव

लाहौल स्पीति में कोरोना का पहला मामला आया सामने, 26 साल के मजदूर की रिपोर्ट पॉजिटिव

लाहौल स्पीति में कोरोना का पहला केस (सांकेतिक तस्वीर)

लाहौल स्पीति में कोरोना का पहला केस (सांकेतिक तस्वीर)

COVID-19 हिमाचल प्रदेश में कोरोना कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 902 हो गई है. इनमें से 367 मामले एक्टिव हैं.

    केलांग. जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में कोरोना का पहला मामला सामने आया है. बीआरओ का 26 वर्षीय मजदूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. वह बिहार का रहने वाला है. संक्रमित मजदूर 22 जून को हरियाणा से परमिट लेकर लाहौल पहुंचा था. मजदूर पटसेऊ में पुल के निर्माण में काम कर रहा था. जहां से स्वास्थ्य विभाग ने उसका सैंपल लिया था, जो कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है.

    कोरोना पॉज़िटिव मजदूर को कुल्लू के आइसोलेशन सेंटर में रेफर किया जा रहा है. लाहौल स्पीति के उपायुक्त केके सरोच ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मजदूर 22 जून को हरियाणा के परमिट  पर पहुंचा था. वह पटसेऊ में पुल निर्माण कार्य कर रहा था. उन्होंने कहा कि इस दौरान कोरोनो पॉजिटिव मजदूर किस किस के संपर्क में रहा पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

    प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 902 पहुंची
    इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 902 हो गई है. इनमें से 367 मामले एक्टिव हैं और इन रोगियों का राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. प्रदेश में 515 लोग अभी तक कोरोना से ठीक हो चुके हैं. प्रदेश में अभी तक 76603 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है. जिनमें 74292 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं 1409 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

    बीएसएफ-सेना के 4 जवान कोरोना पॉजिटिव
    बता दें कि रविवार को प्रदेश में बीएसएफ-सेना के चार जवान, एक पुलिस कर्मचारी, यूक्रेन से लौटी एमबीबीएस की छात्रा, बैंक कर्मचारी और तीन बच्चों समेत 24 नए मरीज मिले पाए गए थे. कांगड़ा में 11, ऊना-सोलन में 3-3, हमीरपुर-चंबा-शिमला-बिलासपुर-सिरमौर-मंडी-किन्नौर में एक-एक मामला आया था

    आपके शहर से (केलांग)

    केलांग
    केलांग

    Tags: Corona Virus, COVID 19

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर