लाइव टीवी

VIDEO: लाहौल के पागल नाले में बाढ़, जान बचाने के लिए भागे लोग-टूरिस्ट

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 20, 2019, 12:13 PM IST
VIDEO: लाहौल के पागल नाले में बाढ़, जान बचाने के लिए भागे लोग-टूरिस्ट
केलांग में पागल नाला.

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के बाद जिला लाहौल स्पीति देश और दुनिया से कट गया था. यहां पागल नाले में बाढ़ के चलते बड़ी संख्या में काजा और लेह ले लौट रहे सैलानी फंस गए थे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के बाद जिला लाहौल स्पीति देश और दुनिया से कट गया था. यहां पागल नाले में बाढ़ के चलते बड़ी संख्या में काजा और लेह ले लौट रहे सैलानी फंस गए थे. अब पागल नाले में बाढ़ की वीडियो सामने आया है.

पागल नाला और तेललिंग नाला में भारी मलबा आने से बंद हो गया था. इस वजह से मनाली लेह नेशनल हाईवे भी बंद हुआ था. अब इस मार्ग को बहाल कर दिया है, लेकिन रोहतांग के पास मढ़ी में लैंडस्लाइड हुआ है और मनाली लेह हाईवे बंद है. कमांडर बीआरओ 38 BRTF उमा शंकर का कहना है कि मनाली काजा मार्ग को बहाल होने में अभी कुछ समय लगेगा.

25 तक मौसम खराब
हिमाचल में 25 अगस्त तक मौसम (Weather) खराब रहने का अनुमान है. हालांकि, मौसम सामान्य होगा और अधिक बारिश नहीं होगी. शिमला में मंगलवार सुबह धूप खिली थी. बाढ़ में बहने और भूस्खलन के कारण सबसे अधिक 13 मौतें शिमला जिले में हुई हैं. इसके अलावा, सोलन में पांच, चंबा में तीन, कुल्लू में दो, सिरमौर में एक, लाहौल स्पीति में एक और बिलासपुर और हमीरपुर में एक जान गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए केलांग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...