होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल में लेह-मनाली हाईवे पर हादसा, ट्रक खाई में गिरा, 3 युवकों की मौत, 3 घायल

हिमाचल में लेह-मनाली हाईवे पर हादसा, ट्रक खाई में गिरा, 3 युवकों की मौत, 3 घायल

लाहौल स्पीति में लेह मनाली हाईवे पर हादसा हुआ है.

लाहौल स्पीति में लेह मनाली हाईवे पर हादसा हुआ है.

Accident in Lahaul Spiti: केलांग से 40 किमी आगे दीपक ताल के पास यह हादसा हुआ है. ट्रक में कुल छह लोग सवार थे. तीन लोग ...अधिक पढ़ें

केलांग. हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति में लेह मनाली हाईवे पर हादसा हुआ है. शुरुआती जानकारी के अनुसार, 3 लोगों की मौत हो गई है. 3 अन्य लोग घायल हुए हैं.  पुलिस कंट्रोल रूम केलांग के अनुसार, केलांग से 50 किमी आगे दीपक ताल के पास यह हादसा हुआ है.  ट्रक में कुल छह लोग सवार थे. तीन लोग घायल हैं. तीन की मौत हुई है. पुलिस टीम, ग्रामीणों और सेना के जवानों ने खाई से घायलों को निकाला और केलांग अस्पताल पहुंचाया है.

केलांग से 40 किमी आगे दीपक ताल के पास यह हादसा हुआ है.

बॉर्डर रोड आर्गेनाइजेशन के लिए काम करने वाली एक कंपनी का यह ट्रक था और मजदूर इसमें सवार थे. लेह की तरफ से दारचा की ट्रक तरफ आ रहा था और इस बीच हादसे का शिकार हो गया.बता दें कि ऊना आरटीओ दफ्तर में पंजीकृत नंबर का यह ट्रक था. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मौके के लिए एंबलेंस भेजी गई थी.

पुलिस अधीक्षक लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि हादसा दीपक ताल के पास हुआ है. ट्रक में 6 लोग सवार थे और हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 घायल हैं. पुलिस टीम मौके पर मृत व्यक्तियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है जांच जारी है.

हादसे में ये हुए घायल

लाहौल ट्रक हादसे के घायलों की पहचान हो गई है. इनमें अकबर (24) s/o नमलु गांव झाला डाकखाना झाला थाना टेरागाज जिला किशनगंज बिहार का रहने वाला है. वह आपरेटर का काम करता है. इसके अलावा, दीपक (26) S/O Lt. धर्म सिंह गांव डोहग डाकघर जेजमी तहसील झंडुता थाना शाहतलाई जिला बिलासपुर ट्रक ड्राइवर है. 27 साल का जितेन्द्र कुमार S/O बनू लाल गांव पीपरा पंचायत हाटगांव पोस्ट बैरिया वार्ड-8 टेढ़ागाछ जिला किशनगंज बिहार का रहने वाला है और कंपनी में सुपरिवाइजर है.

Tags: Big accident, Himachal pradesh, Lahaul Spiti, Shimla News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें