Home /News /himachal-pradesh /

नेशनल आईस हॉकी कैंप: लद्दाख से काजा पहुंचा 48 खिलाड़ियों का दल, सबकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

नेशनल आईस हॉकी कैंप: लद्दाख से काजा पहुंचा 48 खिलाड़ियों का दल, सबकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

नेशनल चैंपियनशिप 2022 के लिए लद्दाख से 48 सदस्यीय खिलाड़ियों का दल लाहौल स्पीति के काजा पहुंच गया है.

नेशनल चैंपियनशिप 2022 के लिए लद्दाख से 48 सदस्यीय खिलाड़ियों का दल लाहौल स्पीति के काजा पहुंच गया है.

Ice hockey Camp in Kaza: काजा में आईस हॉकी के लिए रिंक बना हैं. यहां पर इससे पहले, देशभर के कई खिलाड़ी शिरकत कर चुके हैं. यहां पर मौसम आईस हॉकी के लिए अनुकूल है. मौजूदा समय में काजा में तापमान -20 डिग्री के करीब चल रहा है.

    काजा (लाहौल स्पीति). नेशनल महिला आईस हॉकी डेवलपमेंट कैंप और नेशनल चैंपियनशिप 2022 के लिए लद्दाख से 48 सदस्यीय खिलाड़ियों का दल लाहौल स्पीति के काजा पहुंच गया. काजा पहुंचते ही दल से सभी सदस्यों का कोविड रैपिड टेस्ट करवाया गया. जहां पर सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई. इसके बाद आईस हॉकी एसोसिएशन ऑफ लाहौल स्पीति के प्रेसिडेंट और एडीएम मोहन दत्त शर्मा ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया.

    उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत यहां पर हो तो तुरंत एसोसिशन के सदस्य या प्रशासन के समक्ष रखें. आप के सहयोग से स्पीति में यह चैंपियनशिप और कैंप हो रहा है. स्पीति के पर्यटन के लिए यह आयोजन मील का पत्थर साबित होगा. यहां पर हर सुविधा खिलाड़ियों को मुहैया करवाई जा रही है.
    एसडीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार के जनजातीय विकास विभाग के आयुक्त औंकार शर्मा मार्ग दर्शन में आईस हॉकी को बढ़ावा दिया जा रहा है. इस आयोजन में सबसे बड़ी भूमिका हिमाचल प्रदेश के जनजातीय विकास विभाग की है, जिन्होंने सुविधाओं को पूरा करने के लिए अपना पूर्ण सहयोग दिया है. इसके साथ ही एसजेवीएनएल ने भी अग्रणी भूमिका निभाई है.

    हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति के काजा में आईस हॉकी की ट्रैनिंग के लिए प्रशिक्षण शिविर शुरू हो गया है.

    मौके पर एसडीएम महेंद्र प्रताप सिंह, राष्ट्रीय आईस हॉकी कोच अमित बेलबाल सहित कई गणमान्य मौजूद रहे.गौतलब है कि काजा में आईस हॉकी के लिए रिंक बना हैं. यहां पर इससे पहले, देशभर के कई खिलाड़ी शिरकत कर चुके हैं. यहां पर मौसम आईस हॉकी के लिए अनुकूल है. मौजूदा समय में काजा में तापमान -20 डिग्री के करीब चल रहा है.

    Tags: Himachal pradesh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर