होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Himalayan Car Rally: लाहौल में मोटर स्पोर्ट्स का रोमांच, शिंकुला में मोड़ से नीचे गिरी जिप्सी, देखें-VIDEO

Himalayan Car Rally: लाहौल में मोटर स्पोर्ट्स का रोमांच, शिंकुला में मोड़ से नीचे गिरी जिप्सी, देखें-VIDEO

लाहौल के शिंकुला दर्रे पर हादसा.

लाहौल के शिंकुला दर्रे पर हादसा.

Himalayan Car Rally Viral Video: अटल बिहारी पर्वतारोहण संस्थान मनाली से मोटर रैली प्रतियोगिता का शुभारम्भ 28 अगस्त को क ...अधिक पढ़ें

केलांग. हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति जिले का हादसे का एक वीडियो वायरल हुआ है. हादसे में जीप सवारों को मामूली चोटें लगी हैं. मोटर स्पोर्ट्स रैली का यह वीडियो है, जो वायरल हुआ है. मंगलवार को यह वीडियो सरफेस हुआ है. जानकारी के अनुसार, लाहौल स्पीति में रैली ऑफ हिमालय कार रैली आयोजित की गई थी. तीन दिन तक यह रैली चली.

रैली के तीसरे दिन दारचा से शिंकुलापास होते हुए लद्दाख के गोमोंरंजन तक में इसका समापन हुआ है. इसी दौरान एक कार दारचा से आगे शिंकुला के पास अचानक मोड़ पर एक जिप्सी मोड़ से नीचे उतर गई. सीधे वीडियो के अनुसार, तेज रफ्तार में जा रही जिप्सी का ड्राइवर मोड़ को भांप नहीं पाया और गाड़ी को पूरी तरह नहीं काट पाया. इस दौरान ब्रेक लगाने पर जिप्सी की स्पीड तो थम गई, लेकिन यह जिप्सी मोड़ से नीचे जा लुढ़की. घटना में पायलट और को-पायलट को हल्की चोट आई है.

" isDesktop="true" id="4523591" >
प्रतियोगिता में 650 किमी तक कार रेसिंग हुई
इससे पहले, रैली ऑफ हिमालय के तीसरे चरण को तकनीकी शिक्षा एवं जनजातीय विकास मंत्री डा. राम लाल मारकंडा ने दारचा से झंडी दिखा कर रवाना किया था. रैली का आय़ोजन हिमालयन एक्सट्रीम मोटर स्पोर्ट्स के अध्यक्ष सुरेश राणा आयोजित करवा रहे हैं. अटल बिहारी पर्वतारोहण संस्थान मनाली से इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ 28 अगस्त को किया गया था. प्रतियोगिता के दौरान करीब 650 किमी तक कार रेसिंग हुई.

Tags: Car accident, Car video viral, Lahaul Spiti News Today

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें