Himachal News: चंद्रताल झील में मनाली का युवक डूबा, काजा में टूरिस्ट की मौत

स्पीति की चंद्रताल झील.

Chandrataal Lake in Himachal: पिछले साल भी चंद्रताल झील में मनाली का ही एक युवक डूबा था. बाद में उसके शव को गोताखोरों की टीम ने निकाला था.

  • Share this:
    केलांग (लाहौल स्पीति). हिमाचल प्रदेश में जिला लाहौल स्पीति (Lahaul Spiti) में दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक टूरिस्ट जबकि दूसरा कुल्लू के मनाली का रहने वाला युवक है. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, चंद्रताल में मनाली का 40 साल का युवक शख्स डूब गया है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. शव भी अब तक बरामद नहीं हो पाया है. गोताखोरों की टीम को शव निकालने के लिए बुलाया जाएगा. पुलिस स्टेशन काजा से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान राहुल ठाकुर जगतसुख मनाली के रूप में हुई है. घटना गुरुवार साढ़े दस बजे के करीब हुई है. रेस्क्यू टीम को सूचना दी गई है.

    काजा में टूरिस्ट की मौत
    काजा पुलिस स्टेशन के अनुसार, बुधवार रात को एक टूरिस्ट की भी मौत हुई है. कनार्टक का टूरिस्ट शंकर भार्गव बैंगलौर का रहने वाला था. उसे मृत हालत में ही काजा सीएचसी लाया गया था. मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. अंदाजा है कि हार्ट अटैक से ही शंकर की मौत हुई है. बीते साल भी चंद्रताल झील में मनाली का ही एक युवक डूबा था. युवक पैर फिसलने के बाद झील में गिर गया था और बाद में उसके शव को गोताखोरों की टीम ने निकाला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.