लाहौल में चौकी में भी जमा ​करा सकते हैं हथियार, सड़क बंद होने के चलते दी यह सुविधा

राजेश कुमार धर्माणी,पुलिस अधीक्षक लाहौल-स्पीति

राजेश कुमार धर्माणी,पुलिस अधीक्षक लाहौल-स्पीति

हिमाचल में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 19 मई को मतदान होने वाले हैं. लोकसभा चुनाव को देखते हुए लाहौल स्पीति के पुलिस अधीक्षक ने समस्त लाइसेंस वाले हथियारों को पुलिस थाना और तयशुदा पुलिस चौकियों में 31 मार्च तक जमा करने का आदेश जारी किया गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 19 मई को मतदान होने वाले हैं. लोकसभा चुनाव को देखते हुए लाहौल स्पीति के पुलिस अधीक्षक ने समस्त लाइसेंस वाले हथियारों को पुलिस थाना और तयशुदा पुलिस चौकियों में 31 मार्च तक जमा करने का आदेश जारी किया गया है. इसी कड़ी में अब तक लाहौल-स्पीति में 132 हथियार काजा, केलांग और उदयपुर में जमा हो चुके हैं. सड़क मार्ग अवरूद्ध होने के कारण पुलिस अधीक्षक ने सिस्सू व जाहलमा चौकी में भी हथियार जमा करने की सहूलियत लोगों को प्रदान की है. काबिलेगौर है कि तांदी कोकसर व सितंगरी दारचा सड़क मार्ग भारी बर्फबारी के चलते अवरूद्ध है, इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन ने सिस्सू व जाहलमा पुलिस चौकी में भी हथियार जमा कराने को कहा है.



पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार धर्माणी ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार जिले के समस्त लाइसेंस वाले हथियारों को मालखाने में जमा कराने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं.



(केलांग से प्रेम लाल की रिपोर्ट)





यह भी देंखे: VIDEO: लाहौल स्पीति में सड़क नहीं बहाल होने से घाटी के लोगों की परेशानी बढ़ी
एक हफ्ते में सड़क, इंटरनेट-टेलिफोन हो दुरुस्त, वरना चुनाव का होगा बहिष्कार 



PHOTOS: 60 दिन से कटी हैं चन्द्रा घाटी की ये चार पंचायत, एक फोन कॉल के लिए 40 किमी पदयात्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज