• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • OMG VIDEO! घायल जतिन को लोगों ने पार करवाया जाहलमा नाला, बाल-बाल बचा युवक

OMG VIDEO! घायल जतिन को लोगों ने पार करवाया जाहलमा नाला, बाल-बाल बचा युवक

घायल युवक को लाहौल के जाहलमा नाले से लोगों ने जान जोखिम में डालकर पार करवाया.

घायल युवक को लाहौल के जाहलमा नाले से लोगों ने जान जोखिम में डालकर पार करवाया.

Weather in Himachal: जिला प्रशासन ने शांशा नाले में अस्थाई पुल के माध्यम से 150 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. मंत्री डाक्टर रामलाल मारकंडा अस्थाई पुल के जरिये दूसरी ओर पहुंचे हैं. जाहलमा नाले तक गए और बचाव और राहत कार्यों का जायजा लिया.

  • Share this:

केलांग (लाहौल स्पीति). हिमाचल प्रदेश में लाहौल स्पीति (Lahaul Spiti) में भारी बारिश के बाद अब जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, वह झकझोरने वाले हैं. शुक्रवार को यहां से 150 के करीब लोगों को निकाला गया है. लाहौल-स्पीति के तिंदी में कुठाड़ बस स्टेंड के समीप हुए सड़क हादसे (Road Accident) में घायल युवक को उफनते जाहलमा नाले से रस्सी के सहारे निकाला गया. इसका एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें लोग कैसे घायल को नाला पार करवा रहे हैं. घायल युवक को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल (Kullu Hospital) रेफर किया गया है.

थार हो गई थी हादसे का शिकार

100 मीटर नीचे गिरी गाड़ी में 18 वर्षीय जतिन गंभीर रूप से घायल हुआ है. उदयपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे कुल्लू भेजा गया है. हालांकि, नाले तक जतिन को गाड़ी में लाया गया, लेकिन उफनते जाहलमा नाले से रस्सी के सहारे लोग नाले में उतरे और कड़ी मशक्कत के बाद घायल युवक को निकाला गया. इस दौरान एक व्यक्ति नाले में बहने से बाल-बाल बच गया, जिसे अन्य लोगों ने बाजू से पकड़कर बहने से बचा लिया.

लाहौल में भारी बारिश से उदयपुर का संपर्क केलांग से कट गया है.

दरअसल, शुक्रवार सुबह यहां एक थार सड़क से करीब 100 मीटर नीचे लुढ़क गई थी, जिसमें दो लोग घायल हुए हैं. इनकी पहचान जतिन कुमार, कुठाड़, तिंदी, उदयपुर, लाहौल-स्पीति और राहुल कुमार, लोहनी, उदयपुर, लाहौल-स्पीति के रूप में हुई है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायलों का उदयपुर अस्पताल में उपचार किया गया है.

नाले को पार करवाते हुए एक युवक बहने से बच गया.

मंत्री की देखरेख में अभियान
जिला प्रशासन ने शांशा नाले में अस्थाई पुल के माध्यम से 150 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. मंत्री डाक्टर रामलाल मारकंडा अस्थाई पुल के जरिये दूसरी ओर पहुंचे हैं. जाहलमा नाले तक गए और बचाव और राहत कार्यों का जायजा लिया. मंगलवार को आई बाढ़ में जाहलमा पुल बह गया है, जिसके चलते जाहलमा से आगे का गांव का जिला मुख्यालय केलांग से सर्म्पक पूरी तरह से टूट चुका है. मंत्री रामलाल मारकंडा ने कहा कि शांशा पुल तक की सड़क को मशीनरी के माध्यम से जल्द ठीक किया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज