लाइव टीवी

कुल्लू में 8 किलो 76 ग्राम चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, एक आरोपी फरार
Kullu News in Hindi

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 17, 2020, 12:28 PM IST
कुल्लू में 8 किलो 76 ग्राम चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, एक आरोपी फरार
पुलिस ने दो आरोपियों को 8 किलो 76 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. (File Photo)

कुल्लू के तीर्थन घाटी में चरस के साथ दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक आरोपी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया. पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है.

  • Share this:
कुल्लू. कुल्लू जिले की पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान (Campaign against Drugs) चला रही है. इसी कड़ी में बंजार पुलिस (Kullu Police) की टीम हेड कांस्टेबल अनुपम कुमार (Anupam kumar) के नेतृत्व में तीर्थन घाटी के शाइरोपा में नाकेबंदी के दौरान एक आॅल्टो कार नंबर एचपी 49- 3130 में सवार 25 वर्षीय नितिन शर्मा सिधवा निवासी और 23 वर्षीय राजेश कुमार सझुली चनौण निवासी के कब्जे 8 किलो 76 ग्राम चरस बरामद की है. हालांकि गाड़ी में सवार एक व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है.

डीएसपी बंजार मिनी मिन्हास ने बताया कि बंजार पुलिस नशे को खत्म करने के लिए जगह जगह पर नाकाबंदी व गश्त के दौरान चरस तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. उन्होंने कहा कि तीर्थन घाटी के शाइरोपा में नाकेबंदी के दौरान हेड कांस्टेबल अनुपम कुमार अपने साथियों के साथ नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि इस दौरान एक आॅल्टो कार को तलाशी के लिए रोका गया तो उसमें सवार तीन व्यक्तियों में से एक व्यक्ति फरार हो गया जबकि दो व्यक्तियों के पास 8 किलो 76 ग्राम चरस बरामद की गई है.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज



उन्होंने कहा कि तीसरे व्यक्ति की तलाश जारी है औरइस मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत 20 और 25 धारा के तहत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.  उन्होंने कहा कि फरार तीसरे नशा तस्कर की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई करेगी.



दोनों आरोपियों को कोर्ट में किया जाएगा पेश

उन्होंने कहा कि दोनों चरस तस्कर को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है और पुलिस रिमांड में दोनों चरस तस्करों से कड़ी पूछताछ की जाएगी. मसलन यह कि यह चरस कहां से खरीदी थी और कहां पर इसकी सप्लाई करनी थी. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस इन दोनों चरस तस्कर की प्रॉपर्टी की भी जांच पड़ताल करेगी.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला में युवक की सरकटी लाश मिली, पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया

Corona Virus: 31 मार्च तक स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर बंद, परीक्षाएं रहेंगी जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading