हिमाचल: स्पीति के पटसेऊ ट्रांजिट कैंप में हार्ट अटैक से 31 साल के फौजी की मौत

जवान उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.
जवान उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.

मृत जवान उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नोज का रहने वाला था. सीने में दर्द के बाद तबियत बिगड़ी थी.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल के कुल्लू तके जनजातीय जिला लाहौल स्पीति के पटसेऊ सेना के ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात जवान की हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो गई है. मृत जवान की पहचान उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला के रहने वाले 31 साल के गोपाल बाबू के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, सेना के पट सेव ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात 31 वर्षीय गोपाल बाबू को सुबह 4:30 बजे अचानक सीने में दर्द हो गया. इसके बाद इमरजेंसी में जवान को केलांग हॉस्पिटल में पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

सूबेदार नरेश कुमार ने बताया कि सेना के 33 मीडियम आरटी रेजिमेंट में पटसेऊ ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला के 31 वर्षीय जवान गोपाल बाबू की हार्ट अटैक से मौत हुई है. उन्होंने कहा कि मृतक जवान का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में करवाया गया. यहां पर उसका कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने कहा कि अब जवान के पार्थिव शारीर को ताबूत में बंद कर गृहग्राम भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि मृतक जवान के मौत की सूचना परिजनों को दी गई है जिससे अंबाला से सेना के चॉपर से मृतक के पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला में पहुंचाया जाएगा.

600 से ज्यादा लोग हुए स्वस्थ
इधर, हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के 331 नए मामले सामने आए. वहीं, 655 ठीक लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. इसके अलावा संक्रमण की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं नाचन के विधायक विनोद कुमार समेत मंडी में 66 कोरोना पॉजिटिव मरीज आए हैं. एसएचओ मंडी सदर के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. हमीरपुर में चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शिमला में महिला पार्षद के बेटा-बेटी भी पॉजिटिव हैं. सिरमौर में पूर्व विधायक एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय बहादुर, उनकी पत्नी और बेटे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.
ये भी पढ़ें: BJP जल्द करेगी झारखंड उपचुनाव के उम्मीदवारों का ऐलान, बाबूलाल मरांडी ने दिए संकेत


प्रदेश में मंगलवार को सात और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई. मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित दो लोगों ने दम तोड़ दिया. मृतकों में दो मंडी और एक हमीरपुर जिले के बड़ा नौदान का रहने वाला था. मंडी में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज