• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुल्लू : परिवहन निगम की बस पर आधी रात को पहाड़ से गिरी भारी चट्टान, लेकिन बच गए सारे लोग

कुल्लू : परिवहन निगम की बस पर आधी रात को पहाड़ से गिरी भारी चट्टान, लेकिन बच गए सारे लोग

आप देख सकते हैं कि पहाड़ से गिरी चट्टान ने बस की क्या हालत कर दी (बाएं). बस से टकराने के बाद टूटी चट्टान का हिस्सा जमीन पर पड़ा है (दाएं).

आप देख सकते हैं कि पहाड़ से गिरी चट्टान ने बस की क्या हालत कर दी (बाएं). बस से टकराने के बाद टूटी चट्टान का हिस्सा जमीन पर पड़ा है (दाएं).

हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस छमाहण में खड़ी थी. चट्टान गिरने से बस के सामने के हिस्से के परखचे उड़ गए. पर शुक्र है कि बस में ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा कोई नहीं था और ये दोनों को भी कुछ नहीं हुआ.

  • Share this:

कुल्लू. कुल्लू जिले की मणिकर्ण घाटी के छमाहण में बीती आधी रात बस पर भारी चट्टान आ गिरी. यह हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस थी और छमाहण में खड़ी थी. चट्टान गिरने से बस के सामने के हिस्से के परखचे उड़ गए. पर शुक्र है कि बस में ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा कोई नहीं था और ये दोनों को भी कुछ नहीं हुआ.

जानकारी के मुताबिक, मणिकरण के छमाहण में खड़ी बस पर रात 1:30 बजे पहाड़ी से भारी चट्टान आ गिरी. बस के अगले हिस्से की छत तोड़ती हुई चट्टान बस के इंजन को भी क्षतिग्रस्त कर गई. इस हादसे के वक्त बस के अंदर ड्राइवर जयसिंह और कंडक्टर नरेंद्र कुमार सोए हुए थे. तेज धमाके की आवाज से उनकी नींद टूटी. उन्होंने बस से बाहर निकलने के बाद बस की स्थिति देखी और उसके बाद इसकी जानकारी प्रबंधन को दी. इस हादसे में ड्राइवर जयसिंह के पैर में चोट आई है. उन्हें आधी रात को ही इलाज के लिए कुल्लू पहुंचाया गया.

डीके नारंग ने बताया कि बीती रात मनकर घाटी के सामाने खड़ी बस पर भारी चट्टान गिरी. इस हादसे में ड्राइवर के पैर में भी चोट आई है, लेकिन कंडक्टर बिल्कुल सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में बस का इंजन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. अनुमान है कि 7 से 8 लाख रुपए का नुकसान परिवहन विभाग को हुआ है. उन्होंने कहा कि फिलहाल वह खुद इसका जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. फिलहाल ड्राइवर जय सिंह का इलाज क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में चल रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज