Assembly Banner 2021

बंजार में 500 फीट खाई में गिरी कार पेड़ से अटकी, युवक की मौत

कुल्लू में कार हादसा.

कुल्लू में कार हादसा.

Car accident in Kullu: बंजार के पलाहच के पास एक ऑल्टो (Alto) गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है. हादसे में कार (Car) में सवार दो लोगों में एक की मौत हो गई है और एक घायल का इलाज बंजार अस्पताल में चल रहा है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) में लगातार सड़क हादसे (Road Accident) हो रहे हैं. ताजा मामले में एक शख्स की मौत हुई है और अन्य घायल है. यहां एक कार 500 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के बंजार में यह हादसा हुआ है. बंजार के पलाहच के पास एक ऑल्टो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है. हादसे में कार में सवार दो लोगों में एक की मौत हो गई है और एक घायल का इलाज बंजार अस्पताल में चल रहा है.

पेड़ से अटकी कार
बताया जा रहा है कि गाड़ी बंजार से पलाहच की तरफ जा रही थी. इस दौरान  500 से 600 फुट नीचे गहरी खाई में गिर गई. खाई में गिरने के बाद कार एक पेड़ से उल्टा अटक गई. हादसे में मारे गए युवक की पहचान 24 वर्षीय तेजस्वी पुत्र जय सिंह फागुधार ढोरूरोपा मंगलौर निवासी के रूप में हुई है. वहीं, चालक 28 वर्षीय देव राज, पुत्र कर्म सिंह, गांव डुगा पलाहच घायल है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कार में सवार 2 लोगों में एक की मौत हुई है. एक गंभीर घायल का इलाज बंजार अस्पताल में चल रहा है.
ये भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन रोकने को आज संशोधन विधेयक लाएगी हिमाचल सरकार



हिमाचल के मंडी के बल्ह में खड्ड किनारे मिला जिंदा मोर्टार

हमीरपुर में चट्टान गिरने से मजदूर की मौत, साथी बाल-बाल बचा

HPTDC होटल मामला: राम सुभग सिंह से वापस लिया पर्यटन विभाग

PHOTOS: 6 दिन पैदल यात्रा और 16000 फीट पारकर पहुंचे मणिमहेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज