कुल्लू: ऑल्टो कार 300 मीटर गहरी खाई में गिरी, 16 वर्षीय लड़की की मौत, 3 घायल

कुल्लू में हादसा.
कुल्लू में हादसा.

Alto accident in Kullu: एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई है, जबकि 2 युवक व एक युवती का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में लगघाटी में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में नाबालिग लड़की (Minor Girl) की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हैं. हादसा सोमवार को हुआ है.

जानकारी के अनुसार, पीज सड़क में ऑल्टो कार (Alto Car) 3 सौ मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें सवार 4 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सभी घायलों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां 16 वर्षीय लड़की ने दम तोड़ दिया, जिसकी पहचान आशु आखाड़ा बाजार निवासी के रूप में हुई है.

ये हुए घायल
घायलों की पहचान 18 वर्षीय हितेश नेगी रायसन,17 वर्षीय दिव्या भुंतर, 18 वर्षीय रोहन, मणिकर्ण के रूप में हुई. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई है, जबकि 2 युवक व एक युवती का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज