कुल्लू में नाले में गिरी ऑल्टो कार, दो सवारों की मौत, चालक गंभीर
Kullu News in Hindi

कुल्लू में नाले में गिरी ऑल्टो कार, दो सवारों की मौत, चालक गंभीर
कुल्लू में सड़क हादसा.

पुलिस ने भी मौक पर पहुंचकर मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम शुरू कर दिया है और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 7:47 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. सड़क हादसे (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले का है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.
जानकारी के अनुसार, उपमंडल बंजार (Banjar) में ग्राम पंचायत मोहनी के पास एक कार खाई में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे बंजार अस्पताल से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के लिए उपचार हेतु रैफर किया गया है.

ऑल्टो कार में तीन लोग थे सवार
घटना शुक्रवार की है. उपमंडल की ग्राम पंचायत मोहनी के पलोनाला के पास एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें तीन लोग सवार थे. यह वाहन बंजार की ओर आ रहा था कि पलोनाला के पास अनियंत्रित होकर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में राजेंद्र कुमार पुत्र हरनाम सिंह हिडब घियागी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वलविन्द्र सिंह पुत्र डूर सिंह निवासी घाट तांदी बंजार की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई.
कुल्लू में भर्ती चालक
वहीं. कार चालक देव राज पुत्र वीर सिंह शुगाड गाडागुशैणी गंभीर रूप से घायल है. जिसे पहले बंजार अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के लिए रैफर कर दिया है. पुलिस ने भी मौक पर पहुंचकर मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम शुरू कर दिया है और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज