हमलावरों ने SP की गाड़ी रोक की गाली-गलौज, अंगरक्षक पर जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार
Kullu News in Hindi

हमलावरों ने SP की गाड़ी रोक की गाली-गलौज, अंगरक्षक पर जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 353, 332, 341504 ,506, 34 के तहत मामला दर्ज किया. (File Photo)

दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब खाकी वर्दी (Police) को भी निशाने पर लेने लगे हैं. बीती रात जब कुल्लू (Kullu) के एसपी मणिकर्ण में गश्त पर थे तब सरसाड़ी के पास 2 दबंगों ने उनकी गाड़ी पर लात रखकर गाली गलौज की. जब अंगरक्षक वाहन से बाहर निकले तो दबंगों ने उन पर दराट से जानलेवा हमला (Attacked) कर फरार हो गए.

  • Share this:
कुल्लू. जिले में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब खाकी वर्दी (Police) को भी निशाने पर लेने लगे हैं. घटना बीती रात 12 बजे की है जब कुल्लू के एसपी सिंघम गौरव सिंह मणिकर्ण में गश्त पर थे. इसी दौरान रास्ते में सरसाड़ी के पास सरकारी वाहन से पास लेकर 2 दबंगों ने रास्ता रोक कर दबंगई दिखाई और एसपी की गाड़ी पर लात रखकर गाली-गलौज की. जब अंगरक्षक आरक्षी अंकुश व चालक निका राम वाहन से बाहर निकले तो दबंगों ने उन पर दराट से जानलेवा हमला (Attacked) कर दिया और फिर भुंतर की तरफ फरार हो गए. इस हमले में ड्राइवर निक्का राम को बायीं हाथ की उंगली में चोट लगी है.

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी
इस मामले में थाना भुंतर के क्षेत्र में पुलिस की टीम ने एक आरोपी 50 बर्षीय कन्हैया पुत्र भूप राम निवासी सरसाड़ी डाकखाना जलुग्रां को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 307, 353, 332, 341, 504, 506, 34 के तहत कुल्लू थाने में मामला दर्ज किया है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें - हिमाचल में मौसम: 10 जिलों में बारिश-बर्फबारी और आंधी चलने की चेतावनी



ये भी पढ़ें - हिमाचल में 7 घंटे में तीन बार आया भूकंप, 3 दिन में 5वीं बार हिली धरती

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading