कुल्लू में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों के चलते ऑटो का किराया 10 रुपये बढ़ा

कुल्लू में ऑटो का किराया.

कुल्लू में ऑटो का किराया.

Auto Fare in Kullu: पेट्रोल-डीजल की बढ़ौतरी के बाद बस, ट्रक, जीप यूनियन ने पहले ही किराया बढ़ाया है और ऑटो यूनियन ने मंहगाई में बढ़ौतरी की है, जिससे परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है.

  • Share this:
कुल्ल. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला में ऑटो रिक्शा यूनियान के पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कुल्लू सलीम आजम को  विभिन्न समस्याओं के लिए ज्ञापन सौपा, जिसमें ऑटो रिक्शा मालिकों की प्रदेश सरकार से मांग है कि ऑटो रिक्शा मालिकों को आरटीए की बैठक से बाहर रखा जाए और पहले की तरह आरटीओ (RTO) परमिट ट्रांसफर करने की इजाजद दी जाए, ताकि ऑटो रिक्शा मालिकों की समस्या का समाधान जिला स्तर हो सके. कोरोना काल में कुछ ऑटो रिक्शा मालिकों की मृत्यु हुई है. इसके चलते ऑटो रिक्शा उनके नाम होने से हर माह 5 सौ रुपये जुर्माना भुगतना पड़ रहा है. इसके लिए ऑटो मालिकों राहत दी जाए.

क्या बोले प्रधान

ऑटो रिक्शा यूनियन कुल्लू के प्रधान राज कुमार ने बताया कि कुल्लू जिला के सभी ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों ने आरटीओ को ज्ञापन देकर विभिन्न प्रकार की समस्याओं के समाधान की मांग की है. उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला में ऑटो रिक्शा की ऑनरशिप ट्रांसफर नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में डेढ साल से नहीं हुई आरटीए की बैठक नहीं हुई है. पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में ऑटो रिक्शा यूनियन ने किराये में 10 रूपये की बढ़ौतरी की है, जिसके लिए आरटीओ कुल्लू को अवगत करवाया गया है.

जीप वालों ने पहले ही बढ़ाया किराया
पेट्रोल-डीजल की बढ़ौतरी के बाद बस, ट्रक, जीप यूनियन ने पहले ही किराया बढ़ाया है और ऑटो यूनियन ने मंहगाई में बढ़ौतरी की है, जिससे परिवार का पालन पोषण  करना मुश्किल हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज